X close
X close

SA20: काइल मेयर्स ने हवा में तेराई गेंद, उखड़ गए बेबी AB के स्टंप, देखें वीडियो

डरबन सुपर जायंट्स के हरफनमौला खिलाड़ी काइल मेयर्स ने ना केवल बैटिंग में 34 बहुमूल्य रन बनाए वहीं इनफॉर्म बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस का विकेट भी चटकाया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 14, 2023 • 10:40 AM

MI केप टाउन और डरबन सुपर जायंट्स के बीच SA20 का पांचवा मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन के न्यूलैंड्स के मैदान पर खेला गया। सितारों से सजी MI केप टाउन की टीम को इस मुकाबले में 5 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। डरबन सुपर जायंट्स को मिली इस जीत के हीरो रहे काइल मेयर्स जिन्होंने ना केवल बैटिंग में 34 बहुमूल्य रन बनाए वहीं इनफॉर्म बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस का विकेट भी चटकाया।

काइल मेयर्स द्वारा डेवाल्ड ब्रेविस का विकेट इस मैच के मुख्य आकर्षण में से एक रहा। पहले ओवर की दूसरी गेंद पर काइल मेयर्स ने सटीक यॉर्कर से डेवाल्ड ब्रेविस को क्लीन बोल्ड कर दिया। इस दौरान गौर करने वाली बात ये थी कि काइल मेयर्स जिनकी गेंद में ज्यादा पेस नहीं है बावजूद इसके गेंद लगते ही 2 स्टंप मैदान से अलग हो गए।

Trending


काइल मेयर्स ने गेंद को हवा में तैरा दिया था जिसे पढ़ पाना शायद ही किसी बल्लेबाज के लिए संभव होता। वहीं अगर मैच की बात करें तो डरबन सुपर जायंट्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। Roelofsen के 52 रनों की पारी के बदौलत MI केप टाउन की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: कौन है टॉड मर्फी जो तोड़ सकते हैं टीम इंडिया के WTC फाइनल खेलने का सपना

अंत में Delano Potgieter ने भी MI केप टाउन के लिए विस्फोटक 25 रनों की पारी खेली थी। रनचेज के दौरान काइल मेयर्स और क्विंटन डिकॉक ने पहले विकेट के लिए 35 रन जोड़े बाद में मिडिल ऑर्डर के लगभग सभी बल्लेबाजों के योगदान के चलते उनकी टीम ने महज 16.3 ओवर में 5 विकेट शेष रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया। बता दें कि MI केप टाउन की टीम ने अपने पहले मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की थी। MI केप टाउन को मिली जीत में डेवाल्ड ब्रेविस के अलावा जोफ्रा आर्चर का अहम योगदान रहा था।