X close
X close
Indibet

VIDEO : कहीं गोवा के लिए कुछ कर ना गुजरें अर्जुन तेंदुलकर, देखिए पसीना बहाते हुए का वीडियो

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर गोवा के लिए खेलने को बेताब हैं और वो जमकर पसीना भी बहा रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 14, 2022 • 18:06 PM

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदलुकर एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। अर्जुन को लगातार मुंबई की टीम से इग्नोर किए जाने के बाद अब उन्होंने एक बड़ा फैसला लेते हुए गोवा के लिए क्रिकेट खेलने का फैसला किया है। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने अर्जुन को गोवा के लिए खेलने के लिए नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (NOC) भी दे दी है और अब अर्जुन गोवा के लिए क्या कर सकते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

फिलहाल, सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो नेट्स में कड़ी मेहनत करते हुए देखे जा सकते हैं। ये वीडियो गोवा क्रिकेट एसोसिएशन अकैडमी ग्राउंड का है जहां 22 वर्षीय ऑलराउंडर ने बैटिंग की प्रैक्टिस की और अपने फैंस को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ शेयर करके अपने अभ्यास सत्र की एक झलक दी।

Trending


अर्जुन तेंदुलकर की इन स्टोरीज़ में देखा जा सकता है कि वो नेट्स में टर्फ विकेट पर तेज गेंदबाजों के साथ-साथ स्पिनरों के खिलाफ भी बल्लेबाजी कर रहे हैं। अर्जुन के लिए गोवा के लिए खेलने का कदम कितना बड़ा साबित होगा ये आने वाले समय में जल्द ही पता चल जाएगा लेकिन अगर अर्जुन गोवा के लिए कुछ कर गुजरें तो इसमें किसी को भी कोई अतिश्योक्ति नहीं होनी चाहिए।

अर्जुन का प्रैक्टिस करते हुए वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

आपको बता दें कि अर्जुन ने 2021 में मुंबई के लिए पदार्पण किया था, जहां वो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में टीम के टीम का हिस्सा थे। अर्जुन ने टूर्नामेंट में खेले गए दो मैचों में दो विकेट लिए थे। जबकि वो पिछले साल की रणजी ट्रॉफी के दौरान भी टीम के साथ थे, लेकिन प्लेइंग इलेवन में वो जगह नहीं बना सके। नॉकआउट मुकाबलों के लिए उन्हें विशेष रूप से टीम से बाहर कर दिया गया था। ऐसे में अपने घरेलू करियर को एक नया जीवन देने की उम्मीद में, युवा खिलाड़ी अब आगामी सीज़न के लिए गोवा में शिफ्ट होने के लिए तैयार है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now