X close
X close
Indibet

सचिन तेंदुलकर की बेटी पर ट्रोलर ने साधा निशाना, कहा- पापा के पैसे उड़ा रही हो, मिला करारा जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 17, 2021 • 13:11 PM View: 1254

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 23 साल की सारा इंस्टाग्राम पर आए दिन कोई ना कोई पोस्ट या स्टोरी शेयर करके चर्चा में बनी रहती हैं। वैसे तो सारा ट्रोलर्स को इग्नौर ही करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने ट्रोलर को करारा जवाब दिया और उसकी स्टोरी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

हुआ यूं कि सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कार के अंदर कॉफी का आनंद लेते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। सारा की इस स्टोरी पर ट्रोलर ने डायरेक्ट मैसेज करते हुए उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की थी। ट्रोलर ने सारा की स्टोरी पर कमेंट करते हुए लिखा, 'पापा के पैसे बरबाद कर रही हो।'

Trending


सारा ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, 'अगर कोई भी पैसा कैफीन पर खर्च किया जाए तो वह उसका सदुपयोग है बरबादी नहीं।' सारा ने जो स्कीनशॉट अपनी स्टोरी पर शेयर किया है उसे देखकर साफ पता चल रहा है कि वह इंटरनेट बुली सारा को काफी टाइम से परेशान करने की कोशिश कर रही थी।

इससे पहले सारी की स्टोरी पर जिसमें उन्होंने अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर शेयर की थी। अर्जुन को मुंबई इंडियंस की जर्सी में देखकर उस ट्रोलर ने भद्दा कमेंट करते हुए लिखा था सबसे सस्ता इंसान।' बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 लाख रूपए में खरीदा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now