X close
X close
Indibet

सचिन तेंदुलकर खींच कर ले गए जयवर्धने को बाहर, 18 साल के बेबी AB हो रहे थे नर्वस, देखें VIDEO

बेबी AB के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस Mahela Jayawardene की बातों को सुनकर नर्वस मोड में जा रहे थे। जिसके बाद सचिन तेंदुलकर को एक्शन मोड में आना पड़ा।

By Cricketnmore Team April 15, 2022 • 13:34 PM

Sachin Tendulkar dragged off Mahela Jayawardene: मुंबई इंडियंस को आईपीएल में लगातार 5 हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि, पंजाब किंग्स के खिलाफ 199 रनों का पीछा करते हुए एक वक्त वो अच्छी स्थिति में थे और उनके पास जीत का सुनहरा मौका था। क्रीज पर बेबी AB के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) डटे हुए थे लेकिन टाइम आउट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो अब चर्चा में है।

दरअसल हुआ यूं कि MI के हेड कोच महेला जयवर्धने को ब्रेविस के साथ एनिमेटेड चैट करते हुए देखा गया था। टाइम आउट के दौरान महेला जयवर्धने काफी ज्यादा सीरीयस मोड में नजर आ रहे थे वहीं वो पूरा वक्त 18 साल के बेबी एबी को निर्देश देते हुए नजर आ रहे थे। महेला जयवर्धने बोल रहे थे और डेवाल्ड ब्रेविस चुपचाप कोच की बातों को सुन रहे थे।

Trending


महेला जयवर्धने की बातों को सुनकर डेवाल्ड ब्रेविस थोड़ा नर्वस नजर आ रहे थे। डेवाल्ड ब्रेविस पर महेला जयवर्धने की बातों का अतिरिक्त दबाव ना बने इस कारण मेंटर सचिन तेंदुलकर ने मजाकिया अंदाज में खींचकर उन्हें मैदान से बाहर ले जाने का फैसला किया। मैच शुरू हुआ और इस वीडियो को टीवी पर दिखाया गया जिसके बाद मुंबई का सपोर्ट स्टाफ अपनी हंसी नहीं रोक पाया था।

Also Read:  जोस बटलर ने लाइव मैच में त्याग दी ऑरेंज कैप, देखें VIDEO

बता दें कि इस जीत के बाद पंजाब किंग्स छह अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ गई जबकि, MI सबसे नीचे है। मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2022 में इकलौती ऐसी टीम है जिसने अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है। ऐसे में अगर जल्द से जल्द मुंबई की टीम जीत की पटरी पर नहीं लौटी तो फिर उनका आईपीएल का सफर लगभग खत्म हो जाएगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now