X close
X close
Indibet

सचिन और धोनी का नाम लेकर रमीज राजा ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लताड़ा, कारण चौंकाने वाला

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 28, 2021 • 14:14 PM View: 647

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज रमीज राजा ने युवा खिलाड़ियों को नजरअंदाज करने के लिए तथा उन्हें टीम में मौका ना देने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लताड़ा है।

उन्होंने कहा कि भारत के सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी अपने देश के लिए तब भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे जब वो अपने करियर के आखिरी पड़ाव व अपने 50% पर थे लेकिन पाकिस्तान के अंदर यह क्षमता नहीं है।

Trending


रमीज राजा का ये बयान तब आया जब पाकिस्तान की टीम ने हाल में ही जिम्बाब्वे को टी-20 सीरीज में 2-1 से और टेस्ट सीरीज को 2-0 से हरा दिया। लेकिन रमीज अपनी टीम द्वारा इस जीत से खुश नहीं थे और कहा कि पाकिस्तान की टीम को कम से कम जिम्बाब्वे दौरे पर कुछ नए चेहरों को भेजना चाहिए था।

उन्होंने 'द इंडियन न्यूज' यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा कि टीम को नए खिलाड़ियों के साथ जाना चाहिए था और अगर वो हार भी जाते तो कम से कम उन्हें अनुभव मिलता और सीखने के लिए बहुत कुछ मिलता।

उन्होंने बयान देते हुए कहा," हमारे पास उस काबिलियत के खिलाड़ी नहीं है। उदाहरण के लिए एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर अपनी 50% क्षमता के साथ भी काफी बेहतरीन थे। ये सिर्फ इसलिए हो रहा है क्योंकि हमें हारने का डर है। सिर्फ जीतने के लिए सारी चीजों को बर्बाद कर रहे है।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि टीम के युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए और जब ऐसा लगे कि दबाव बन रहा है तब पुराने खिलाड़ियों को बुलाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब थोड़ी भी मुश्किल हो तब आप टीम में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के रूप में दो विकेटकीपर बल्लेबाजों को खेला सकते हैं। पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि इन सभी चीजों को करने से ही एक अच्छी टीम बनती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo