X close
X close
Indibet

Road Safety Series: 'सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाने में मिली कामयाबी', सचिन तेंदुलकर ने फाइनल जीतकर बताई कई अहम बात

IANS News
By IANS News
March 22, 2021 • 18:06 PM View: 918

श्रीलंका लेजेंड्स को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में 14 रनों से हराने के बाद इंडिया लेजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की सराहना करते हुए कहा है कि दर्शकों के समर्थन के बिना ट्रॉफी जीतना संभव नहीं था।

सचिन के नेतृत्व वाली इंडिया लेजेंड्स ने यहां शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में 20 ओवर में चार विकेट पर 181 रन बनाए तथा श्रीलंका को 20 ओवर में सात विकेट पर 167 रन पर रोक कर 14 रनों से मैच जीत लिया। सचिन ने इस मुकाबले में 23 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 30 रन बनाए।

Trending


सचिन ने मैच के बाद कहा, "यह अविश्वसनीय है। ट्रॉफी जीतने के लिए ही हम यहां आए थे लेकिन दर्शकों के समर्थन के बिना यह संभव नहीं था।"

साथ ही टीम सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने वाली सभी छह टीमें सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाने में सक्षम रही हैं। सचिन सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से यहां शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल थे और वह इंडिया लेजेंड्स की कप्तानी कर रहे थे। उनकी टीम ने फाइनल में श्रीलंका लेजेंड्स को 14 रनों से हराकर यह ट्रॉफी जीती थी।

सचिन ने कहा, "यह टूर्नामेंट काफी महत्वपूर्ण था और मुझे उम्मीद है कि इसमें शामिल सभी छह टीमें सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाने में सक्षम रहीं। मैं उन सभी टीमों की सराहना करता हूं जिन्होंने यहां आकर इसके लिए जागरूकता फैलाने में हमारा साथ दिया। यह एक ऐसा संदेश है जिसे हमें पूरी दुनिया में फैलाना है। इससे जुड़कर सुखद महसूस किया।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools