X close
X close
Indibet

Women's Day पर सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर शेयर किया खास वीडियो, इन 9 महिलाओं का किया विशेष रूप से जिक्र

IANS News
By IANS News
March 08, 2021 • 18:54 PM View: 1086

भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर विशेष रूप से नौ महिलाओं का जिक्र किया। सचिन ने महिला दिवस के मौके पर ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में उन्होंने कुछ दिनों पहले सैन फ्रांसिस्को से बेंगलुरू के लिए उड़ान भरने वाले विमान की सभी चार महिला पायलटों कैप्टन जोया अग्रवाल, कैप्टन पापागरी थानमई, कैप्टन अकांक्षा सोनावरे और शिवानी मन्हास का जिक्र किया।

Trending


उन्होंने इसके अलावा कोरोना वारियर रेलु वसावे का जिक्र किया जो रोजाना 18 किलोमीटर की यात्रा कर कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाती थी।

सचिन ने वीडियो में 2020 वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड पाने वाली पहली भारतीय महिला एश्वर्या श्रीधर, कला और विज्ञान अमेरिकी अकादमी में अंतरराष्ट्रीय मानद सदस्य चुनी गईं शोभना नरसिंहम्हन, ईवाई विश्व इंटरप्रेनर ऑफ द ईयर 2020 चुनी गईं बायोकॉन की कार्यकारी चैयरपर्सन किरण मजूमदार शॉ और रिसाइक्लर एप्प के लिए डियाना अवॉर्ड से सम्मानित हो चुकी नई दिल्ली की 13 वर्षीय छात्रा फ्रेया ठकराल के नाम का भी जिक्र किया।

सचिन ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, "आईए हम सभी जो भी महिलाएं हमारे जीवन का हिस्सा हैं,उनके साथ इस दिन को मनाएं। लेकिन सिर्फ आज ही नहीं बल्कि हर दिन। दुनिया भर की सभी महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई।" सचिन रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए फिलहाल रायपुर में हैं। वह इंडिया लेंजेंड्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools