X close
X close
Indibet

VIDEO: मैदान पर कहर बनकर टूटा सचिन तेंदुलकर का बेटा अर्जुन, देखने मिली 'युवराज सिंह' की झलक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 15, 2021 • 18:52 PM View: 4373

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदलुकर के बेटे अर्जुन ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित किए गए एक लोकल टूर्नामेंट में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचा है। एमआईजी क्रिकेट क्लब की ओर से खेलते हुए इस्लाम जिमखाना के खिलाफ अर्जुन ने 31 गेंदों में ही 77 रनों की धुआंधार पारी खेली और गेंदबाजी में 41 रन देकर 3 विकेट लिए।

आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले अर्जुन का यह प्रदर्शन निश्चित ही कई टीमों का ध्यान उनकी तरफ आकर्षित कर सकता है। अर्जुन ने 77 रनों की धमाकेदार पारी के दौरान 5 चौके और 8 छक्के लगाए थे। अर्जुन की पारी के दौरान गौर करने वाली बात यह थी कि उन्होंने ऑफ स्पिनर हाशिर दफेदार के ओवर में 5 छक्के लगाए थे। अर्जुन की बल्लेबाजी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की झलक देखने को मिलती है। 

Trending


अर्जुन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अर्जुन को एक के बाद एक ताबड़तोड़ छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि अर्जुन ने अभी पिछले महीने ही सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में मुंबई की सीनियर टीम के लिए अपना डेब्यू किया था। 

आईपीएल 2021 की नीलामी में शामिल हैं अर्जुन तेंदुलकर: ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर इस साल आईपीएल 2021 खेलते हुए नजर आ सकते हैं। अर्जुन का नाम आईपीएल की नीलामी में शामिल होने वाले 292 खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल है। अर्जुन ने नीलामी में अपना बेस प्राइज 20 लाख रुपए रखा है। आईपीएल के लिए नीलामी 18 फरवरी को होनी है।


 
LivePools