X close
X close
Indibet

WTC फाइनल में मिली हार पर सचिन तेंदुलकर का बड़ा बयान, इन दो खिलाड़ियों का जल्द आउट होना पड़ा भारी

IANS News
By IANS News
June 25, 2021 • 10:45 AM View: 1329

बल्लेबाजी लेजेंड सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और तीसरे नंबर के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को दो ओवर के अंदर गंवाने से भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल गंवाना पड़ा। टेस्ट और एकदिवसीय मैचों में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी ने कहा कि ब्लैककैप नाम से मशहूर न्यूजीलैंड बेहतर टीम थी।

तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप जीतने पर ब्लैक कैप्स को बधाई। आप बेहतर टीम थे। सचिन ने आगे लिखा, टीम इंडिया अपने प्रदर्शन से निराश होगी। जैसा कि मैंने उल्लेख किया था कि पहले 10 ओवर महत्वपूर्ण होंगे और भारत ने कोहली और पुजारा दोनों को 10 गेंदों में खो दिया और इसने टीम पर बहुत दबाव डाला।

Trending


कोहली और पुजारा दोनों को लंबे तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने आउट किया, जिन्होंने छठे दिन भी साउथेम्प्टन की पिच से मूवमेंट और उछाल निकाला, जो कि रिजर्व डे था। 35वें ओवर की पांचवीं गेंद पर कोहली गिरे तो 37वें ओवर की तीसरी गेंद पर पुजारा आउट हुए। कुल मिलाकर, कीवी टीम ने कहीं अधिक बेहतर गेंदबाजी और बल्लेबाजी का प्रयास किया, जिसे कई पूर्व क्रिकेटरों ने स्वीकार किया।

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, बधाई हो कीवी टीम चैंपियन होने पर। न्यूजीलैंड के गेंदबाज शानदार थे, विलियमसन और टेलर ने काम खत्म करने के लिए अपना अनुभव लगाया। इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटर माइकल एथरटन ने कीवी को 'विनम्र' और 'मेहनती' कहा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo