Advertisement
Advertisement

'बर्खास्त कप्तान क्रेडिट लेना चाहता है', विराट कोहली ने दिया ज्ञान तो भड़के फैंस; देखें VIDEO

विराट कोहली ने अपना आखिरी शतक साल 2019 में बनाया था, जिसके बाद से वह सेंचुरी नहीं बना सके हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 22, 2022 • 14:02 PM
Cricket Image for 'बर्खास्त कप्तान क्रेडिट लेना चाहता है', विराट कोहली ने दिया ज्ञान तो भड़के फैंस;
Cricket Image for 'बर्खास्त कप्तान क्रेडिट लेना चाहता है', विराट कोहली ने दिया ज्ञान तो भड़के फैंस; (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौर पर है जहां उन्हें जुलाई के महीने एक टेस्ट मैच और 3-3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। भारतीय खिलाड़ी 1 जून से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेंगे जिसके लिए वह जमकर पसीना भी बहा रहे हैं। इसी बीच भारतीय खेमे से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली सभी खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर विराट कोहली की खिंचाई शुरू हो चुकी है।

दरअसल, विराट कोहली लंबे समय से अपनी फॉर्म को लेकर समस्याओं का सामना कर रहे हैं। बिता समय विराट के लिए बतौर बल्लेबाज़ ज्यादा खास नहीं रहा है। हाल ही में आईपीएल के दौरान विराट कोहली हर उस संभव तरीके से आउट हुए जिससे किसी बल्लेबाज़ को आउट किया जा सकता था। यही वज़ह है जब से यह वीडियो सामने आया तभी से सोशल मीडिया यूजर्स ने विराट को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Trending


एक यूजर ने विराट को निशाने पर लेते हुए कहा, 'डक पर आउट होने की टिप्स देते हुए विराट कोहली', एक अन्य यूजर ने विराट को ट्रोल करते हुए कहा, 'बर्खास्त कप्तान क्रेडिट लेना चाहता हैं', एक यूजर ने तो विराट कोहली के रिटायरमेंट की कही बात कह दी। यूजर ने लिखा विराट कोहली रिटायरलेंट स्पीच प्रैक्टिस?

बता दें कि विराट कोहली की फॉर्म भारतीय टीम के लिए बड़ी परेशानी की वज़ह बनी हुई है। इस साल भारतीय टीम को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट खेलने हैं, ऐसे में विराट का फॉर्म में ना होना टीम के लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी कर सकता है। विराट कोहली के बल्ले से आखिरी शतक साल 2019 में देखने को मिला था। आईपीएल 2022 के दौरान उनके बल्ले से सिर्फ दो ही अर्धशतक निकले थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement