X close
X close
Indibet

क्या बाबर आजम से छीन लेनी चाहिए पाकिस्तान की कप्तानी? सलमान बट्ट ने दिया बड़ा बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 02, 2021 • 11:04 AM View: 469

पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सलमान बट्ट ने क्रिकेट फैंस, क्रिकेट एक्सपर्ट्स और पूर्व दिग्गजों से यह आग्रह किया है कि कप्तानी के मामले में वो बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की तुलना ना करें।

दोनों की कप्तानी को लेकर चर्चा जोड़ो पर और भी हो गई जब पीएसल के छठे सीजन में मुल्तान सुल्तांस की टीम ने मोहम्मद रिजवान की अगुवाई में पहली बार टाइटल अपने नाम किया।

Trending


हैरानी की बात यह है कि रिजवान पाकिस्तान के उप-कप्तान भी नहीं है। शादाब खान टीम की उपकप्तानी संभाल रहे है और मोहम्मद रिजवान टीम में बतौर स्पेशलिस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज खेलते है।

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए सलमान बट्ट ने कहा," यह अच्छी बात है कि टीम के कप्तान और उपकप्तान दोनों ही अच्छा कर रहे है। अगर आप कप्तानी की बात करे तो कोई एक से थोड़ा ऊपर है। उनकी शारीरिक चाल ढाल एक कप्तान की तरह है लेकिन मैं उनका नाम नहीं लूंगा।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा," जब आपकी टीम दौरे पर हो तो कप्तानी और उसमें बदलाव के बारे में नहीं सोचना चाहिए। एक मैच खराब हो जाने से आपके एक्सपर्ट और खिलाड़ी टीम में कप्तान के बदलाव को लेकर बात करने लगते है जो सही नहीं है। टी-20 वर्ल्ड कप भी आने वाला है और ये दोनों ही खिलाड़ी उसमे हिस्सा लेंगे। मेरे ख्याल से कोई नहीं सोच रहा होगा की किसे कप्तान रहना चाहिए और किसे नहीं क्योंकि इससे टीम का माहौल खराब होता है। तो मैं फैन से यह कहना चाहता हूँ की वो इस बात का ध्यान रखे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo