X close
X close
Indibet

क्या मोहम्मद आमिर खेलेंगे एशिया कप? सुन लीजिए सलमान बट्ट का जवाब

शाहीन अफरीदी एशिया कप से बाहर हो गए हैं जिसके बाद मोहम्मद आमिर को लेकर काफी चर्चा हो रही है कि उन्हें एशिया कप की टीम में जगह मिलनी चाहिए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 21, 2022 • 18:40 PM

एशिया कप 2022 की शुरुआत से पहले ही पाकिस्तान को एक बड़ा झटका लग चुका है। स्टार तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी घुटने की चोट के चलते इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। शाहीन के बाहर होने के बाद इस बात को लेकर चर्चा तेज़ हो गई है कि उनकी जगह किस खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा। अफरीदी के बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर मोहम्मद आमिर का नाम भी ट्रेंड करने लगा और खुद आमिर भी हैरान रह गए कि आखिर उनका नाम क्यों ट्रेंड कर रहा है।

कई फैंस मांग करने लगे कि शाहीन की रिप्लेसमेंट के रूप में मोहम्मद आमिर को एशिया कप की टीम में शामिल किया जाना चाहिए लेकिन क्या ये मुमकिन है? अब इस सवाल का जवाब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने दिया है। बट्ट को एक फैन ने सवाल पूछा कि क्या मोहम्मद आमिर को एशिया कप की टीम में शामिल किया जा सकता है या नहीं?

Trending


अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए सलमान ने कहा, 'आमिर कैसे रिप्लेसमेंट हो सकते हैं? आमिर एक रिटायर्ड प्लेयर हैं। ये जो प्रोफेशनल फील्ड है ना, इसमें दिल्लगी नहीं होती कि यार ये मुझे बहुत अच्छा लगता है इसे खिला दो। वो एक रिटायर्ड प्लेयर है भाई, उसने कोई कम्पेटिटिव क्रिकेट भी नहीं खेली है। हां, वो इधर-उधर लीग क्रिकेट खेलता रहता है। वो अच्छा बॉलर है, इसमें कोई शक नहीं है लेकिन उन्होंने तो अपनी रिटायरमेंट ही वापस नहीं ली हुई। तो जो चीज़ हो नहीं सकती उस पर क्या दिमाग लगाना।'

सलमान के जवाब से ज़ाहिर है कि मोहम्मद आमिर को अगर पाकिस्तान के लिए दोबारा क्रिकेट खेलना है तो सबसे पहले उन्हें अपनी रिटायरमेंट वापस लेनी होगी और इस बात का होना फिलहाल मुश्किल नजर आता है ऐसे में मोहम्मद आमिर का एशिया कप में खेलना तो दूर वो पाकिस्तान के लिए भविष्य में दोबारा खेल पाएं, ऐसा होना फिलहाल दूर की कौड़ी नजर आता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now