X close
X close
Indibet

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ऑलराउंडर सैम करन ने बताया, इस कारण लिया IPL 2022 में ना खेलने का फैसला

IPL 2022: आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होना है, ऐसे में पूरी उम्मीद है कि खिलाड़ियों पर एक बार फिर पैसों की बारिश होगी। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस मेगा

By Nishant Rawat January 23, 2022 • 00:00 AM View: 1003

IPL 2022: आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होना है, ऐसे में पूरी उम्मीद है कि खिलाड़ियों पर एक बार फिर पैसों की बारिश होगी। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस मेगा ऑक्शन में अपना नाम नहीं दिया है। इस लिस्ट में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन का नाम भी हैं। जिन्होंने इस सीजन आईपीएल में शामिल ना होने पर दुख जताया है साथ ही एक मैसेज भी शेयर किया है।

सैम करन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से आईपीएल में शामिल ना होने का कारण बताते हुए ट्वीट किया उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, 'इस बात पर सहमति हुई है कि मुझे इस साल आईपीएल नीलामी में शामिल नहीं होना चाहिए और अपने रिहैबिलिटेशन पर ध्यान देना चाहिए। मैं नेट्स में वापस आ चुका हूं और काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं इसलिए जल्द ही वापसी करने की उम्मीद है। सभी को टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं। मैं सीजन की शुरूआत सरे काउंटी टीम के साथ करने की तरफ देख रहा हूं।'

Trending


सैम करन को आईपीएल 2020 में चेन्नई की टीम ने 5.50 करोड़ की राशि देकर टीम में शामिल किया था। उस सीजन में उन्होंने 14 मैच खेलकर 186 रन बनाए थे वहीं टीम के लिए 13 विकेट भी चटकाए थे। पिछले सीजन में उन्होने 9 मैच खेले थे जिसके दौरान उन्होंने 9 विकेट चटकाए और 56 रन बनाए थे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में सैम करन के अलावा वेस्टइंडीज के ताबड़तोड़ बल्लेबाज क्रिस गेल, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल स्टार्क, इंग्लैंड के स्टार ऑल राउंडर बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने भी ऑक्शन में नाम नहीं भेजा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now