X close
X close
Indibet

श्रीलंका की हालत देखकर महान जयसूर्या का भी छलका दर्द, कहा- 'श्रीलंका क्रिकेट को बचाना होगा'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 28, 2021 • 13:29 PM View: 1654

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप होने के बाद श्रीलंकाई टीम की चौतरफा आलोचना हो रही है। इस टीम के निरंतर खराब प्रदर्शन के बाद फैंस के बीच काफी निराज़गी देखने को मिल रही है और अब कई दिग्गजों ने भी इस टीम के गिरते ग्राफ को लेकर चिंता ज़ाहिर की है। 

इसी कड़ी में श्रीलंका के पूर्व महान खिलाड़ी सनथ जयसूर्या(Sanath Jayasuriya) ने भी इस टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर चिंता ज़ाहिर की है और कहा है कि अब श्रीलंका (Sri Lanka) क्रिकेट की स्थिति काफी नाज़ुक है और अब क्रिकेट को बचाने के लिए कड़े कदम उठाने की जरूरत है।

Trending


इंग्लैंड के खिलाफ 3-0 से टी-20 सीरीज हारने के बाद श्रीलंका के महान दिग्गज ने ट्विटर के माध्यम से अपनी निराशा प्रकट की। जयसूर्या ने अपने ट्वीट में लिखा, 'श्रीलंकाई क्रिकेट के लिए बेहद दुखद दिन। स्थिति काफी नाजुक है। हमें क्रिकेट को बचाने के लिए तत्काल उपायों की जरूरत है।'

पिछले कुछ सालों में श्रीलंका की टीम लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में जयसूर्या की चिंता भी लाज़मी है, लगातार फैंस भी इस टीम का विरोध कर रहे हैं आलम ये है कि श्रीलंकाई फैंस ने अपनी टीम को सोशल मीडिया से Unfollow करने का अभियान भी तेज़ कर दिया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड अपनी टीम के प्रदर्शन में सुधार के लिए कौन से कड़े कदम उठाता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo