X close
X close
Indibet

नेपाली क्रिकेटर से नहीं बर्दाश्त हुई नेपालियों की बेज्जती, EX केकेआर प्लेयर को दिया करारा जवाब

नेपाली क्रिकेटर संदीप लामिछाने ने केकेआर के एक्स प्लेयर को नेपाली फैंस पर सवाल उठाने को लेकर करारा जवाब दिया है।

By Shubham Yadav July 20, 2022 • 08:26 AM

पिछले कुछ दिनों से क्रिकेट फैंस का भरपूर मनोरंजन हुआ क्योंकि भारत, इंग्लैंड, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड जैसी बड़ी टीमें एक्शन में दिखीं। भारत ने वनडे सीरीज में इंग्लैंड को हराया जबकि न्यूजीलैंड ने आयरलैंड को हार का स्वाद चखाया। भरपूर क्रिकेट एक्शन के दौरान फैंस का ध्यान किसी और चीज़ पर गया ही नहीं लेकिन जैसे ही भारत का इंग्लैंड दौरा समाप्त हुआ वैसे ही नेपाली क्रिकेटर संदीप लामिछाने सुर्खियों में आ गए।

दरअसर, हाल ही में फैंस को एक ट्विटर युद्ध देखने को मिला जहां केकेआर के एक्स खिलाड़ी अली खान और नेपाल की शान संदीप लामिछाने आपस में भिड़ते हुए दिखे।यूएसए के तेज गेंदबाज अली खान, जिन्होंने पूरी दुनिया में फ्रैंचाइज़ी क्रिकेट खेली है और एक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीज़न के लिए वो कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा भी थे, ने ट्वीट करके नेपाली फैंस को सबसे खराब फैंस बताया।

Trending


एक पत्रकार के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए अली खान ने लिखा, "नेपाली फैंस अब तक के सबसे बुरे हैं।" अली खान के ये शब्द तब आए जब एक पत्रकार ने ट्विटर पर नेपाली फैन के मैसेज का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। इस स्क्रीनशॉट पोस्ट में एक नेपाली प्रशंसक ने उन्हें एक गंदा अमीर पत्रकार कहा।

इस पत्रकार के ट्वीट पर अली खान ने ट्वीट करके नेपाली फैंस को फटकार लगाई तो नेपाल क्रिकेट टीम के कप्तान लामिछाने सामने आ गए और अली खान को आड़े हाथों ले लिया। लामिछाने जो खुद आईपीएल का हिस्सा रहे हैं और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल भी चुके हैं, ने इस अमेरिकी क्रिकेटर को नेपाली फैंस के खिलाफ बोलने के चलते करारा जवाब दिया।

लामिछाने ने अली खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “मेरे एक क्रिकेट साथी से इस तरह की सामान्यीकृत और घृणित टिप्पणी की कभी उम्मीद नहीं की थी। नेपाल के लोग क्रिकेट की सांस लेते हैं। ये उनके खून में है और वो क्रिकेट की दुनिया के नक्शे का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। खेल के जरिए केवल लोगों को एक साथ लाना चाहिए, उन्हें विभाजित नहीं करना चाहिए।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now