X close
X close

टूट सकती है टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और क्रिकेटर शोएब मलिक की 12 साल पुरानी शादी: रिपोर्ट

भारत की टेनिस स्टार और छह ग्रैंड स्लैम युगल खिताब की विजेता सानिया मिर्जा (Sania Mirza), कथित तौर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ अपनी शादी के बुरे दौर से गुजर रही हैं, क्योंकि अफवाहें बताती हैं...

IANS News
By IANS News November 09, 2022 • 18:56 PM

भारत की टेनिस स्टार और छह ग्रैंड स्लैम युगल खिताब की विजेता सानिया मिर्जा (Sania Mirza), कथित तौर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ अपनी शादी के बुरे दौर से गुजर रही हैं, क्योंकि अफवाहें बताती हैं कि वे अलग होने के बारे में सोच रहे हैं। एक रिपोर्ट ने कहा है कि स्टार जोड़ी शादी के 12 साल बाद अलग होने के बारे में सोच रही है।

दोनों ने 2010 में शादी की और 2018 में उनका एक बेटा इजहान हुआ। 35 वर्षीय सानिया, जिसने इस साल जनवरी में घोषणा की थी कि वह सीजन के अंत में टेनिस से संन्यास ले लेंगी, कथित तौर इजहान का पालन-पोषण कर रही है।

Trending


जबकि कथित कलह का वास्तविक कारण ज्ञात नहीं है, पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से डीएनए की एक रिपोर्ट में हाल ही में कहा गया है कि मलिक ने स्टार टेनिस खिलाड़ी को धोखा दिया।

सानिया और अंकिता रैना को पहले दौर में 2020 टोक्यो ओलंपिक से बाहर कर दिया गया था, जबकि महिला युगल जोड़ी यूक्रेनी जुड़वां बहनों नादिया और लियूडमिला किचेनोक के खिलाफ हावी थी।

वह साल के अंत में होने वाले ग्रैंड स्लैम, यूएस ओपन से भी हट गयी थीं क्योंकि उन्हें चोट की समस्या थी और उन्होंने संकेत दिया था कि चोट से उनकी संन्यास की योजनाओं में बदलाव आएगा।

हालांकि, दोनों के अलग होने के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, हालांकि दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट और गुप्त कैप्शन से पता चलता है कि कुछ गड़बड़ तो है।

सानिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, "वे क्षण जिसमें मैं सबसे कठिन दिनों से गुजर रही हूं। हालांकि ये जोड़ी इजहान का बर्थडे सेलिब्रेट करने आई थी।"

मलिक ने जहां इस अवसर की तस्वीरें साझा कीं, वहीं सानिया ने नहीं।

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

हालांकि, जिस चीज ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा, वह मलिक की पोस्ट का कैप्शन, जिसमें लिखा था, "जब आप पैदा हुए थे, तो हम और अधिक विनम्र हो गए थे और जीवन हमारे लिए कुछ खास था। हम एक साथ नहीं हो सकते हैं और हर रोज मिलते हैं लेकिन बाबा हमेशा आपके और आपकी मुस्कान के बारे में हर एक सेकंड सोचते रहते हैं। अल्लाह आपको वह सब कुछ दे जो आप इजहान के लिए मांगते हैं। बाबा और मामा आपको प्यार करते हैं।"