X close
X close
Indibet

VIDEO: बुमराह के बाद संजना गणेशन ने अंग्रेजों को दिया दर्द, 'क्रिस्पी डक' का डक रैप खाकर किया ट्रोल

जसप्रीत बुमराह ने ऑन द फील्ड इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों की क्लास लगाई, वहीं बुमराह की वाइफ यानि संजना गणेशन ने ऑफ द फील्ड इंग्लिश टीम और फैंस को बुरी तरह ट्रोल किया है।

By Nishant Rawat July 13, 2022 • 13:07 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का आगाज हो चुका है, जिसके पहले मैच में भारत ने 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की है। इस मुकाबले में टीम के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों पर बिल्कुल भी रहम नहीं दिखाई और एक के बाद एक 6 विकेट चटका दिए। जसप्रीत ने इंग्लैंड के 3 खिलाड़ियों को शून्य के स्कोर पर आउट किया और इंग्लिश फैंस को दुख दिया। इसी बीच उनकी वाइफ संजना गणेशन उनसे एक कदम आगे नज़र आई। दरअसल, संजना ने ऑफ द फील्ड इंग्लिश टीम और फैंस दोनों की ही दुखती रग पर हाथ रखा है।

संजना गणेशन भारत-इंग्लैंड सीरीज को कवर कर रही है और इस दौरान उन्होंने इंग्लिश टीम और फैंस को बुरी तरह ट्रोल किया है। दरअसल, सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने अपने ट्विटर अकाउंट से संजना का एक वीडियो शेयर किया जिसमें बुमराह की वाइफ फूड एरिया के पास नज़र आ रही है। संजना ने कहा, 'फूड एरिया काफी बिजी प्लेस है। यहां काफी सारे इंग्लिश फैंस मौजूद हैं, क्योंकि वे सब क्रिकेट देखना नहीं चाहते।'

Trending


संजना इंग्लिश फैंस को ट्रोल करते हुए आगे बोली, 'यहां पर कई सारे स्टोल हैं और कई तरह का खाना मिल रहा है। लेकिन हम एक ऐसे स्टोल पर आए है, जहां इंग्लैंड के बल्लेबाज़ आना बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगे। इसका नाम है 'क्रिस्पी डक' हमने एक डक रैप लिया है। हम यह देखना चाहते हैं कि ग्राउंड के बाहर डक कैसा होता है क्योंकि ग्राउंड के अंदर डक बेहद ही ज्यादा शानदार था।'

बता दें कि संजना गणेशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर अक्सर ही भारत इंग्लैंड मैच के दौरान फैंस आपस में भिड़ते नज़र आते हैं। वहीं क्रिकेट पंडित तक भी ऐसे मौके हाथ से जाने नहीं देते। वसीम जाफर और माइकल वॉन के बीच पूरी सीरीज के दौरान ही मस्ती देखने को मिलती है।

जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड बैटिंग लाइनअप पर बरपाया कहर

मुकाबले की बात करें तो भारतीय स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ अपने करियर की बेस्ट फॉर्म में नज़र आए। जसप्रीत ने इंग्लिश कंडिशन में विपक्षी टीम के 6 विकेट चटकाए और पूरी तरह से इंग्लैंड बैटिंग को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान जो रूट, जेसन रॉय और लियाम लिविंगस्टोन तो अपना खाता तक नहीं खोल सके। जसप्रीत बुमराह ने 7.2 ओवर किए जिसमें इंग्लिश टीम सिर्फ 19 रन ही बना सकी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now