X close
X close
Indibet

मांजरेकर ने फिर उठाए जडेजा को लेकर सवाल, कहा- 'WTC Final में नहीं बनती थी जगह'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 25, 2021 • 12:06 PM View: 1042

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूज़ीलैंड के हाथों मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम की कड़ी आलोचना की जा रही है। अब इसी कड़ी में भारत के पूर्व क्रिकेटर और प्रसिद्ध कमेंटेटर संजय मांजरेकर भी शामिल हो गए हैं। मांजरेकर ने एक बार फिर से रविंद्र जडेजा को लेकर सवाल उठाए हैं।

मांजरेकर का मानना है कि भारत ने साउथैम्प्टन की पिच पर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करके एक बहुत बड़ी भूल की थी। इसके अलावा उनका कहना है कि जडेजा को उनकी बल्लेबाजी के कारण प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। 

Trending


मांजरेकर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत के दौरान कहा, “अगर आपको यह देखना है कि मैच शुरू होने से पहले भारत कैसा चल रहा था, तो दो स्पिनरों को चुनना हमेशा एक बहस का विषय था, खासकर जब हालात तेज़ गेंदबाज़ों के माकूल थे और टॉस में एक दिन की देरी हुई थी। उन्होंने अपनी टीम में एक बल्लेबाज़ को शामिल किया, जो जडेजा थे।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, “आपको टीम में विशेषज्ञ खिलाड़ियों को चुनना होता है और अगर उन्हें लग रहा था कि पिच सूखी है और टर्न होना था, तो वो अश्विन के साथ-साथ अपने बाएं हाथ के स्पिन के लिए जडेजा को चुनते, यह समझ में आता। लेकिन उन्होंने उसे उसकी बल्लेबाजी के लिए चुना, जो मुझे लगता है कि उल्टा हो गया।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo