X close
X close
Indibet

इंडिया ने अश्विन को खिलाने की कीमत चुकाई, पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सेलेक्शन पर सवाल

भारत के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज हारने के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने कई खिलाड़ियों पर सवाल उठाए हैं। इन खिलाड़ियों की लिस्ट में रविचंद्रन अश्विन का नंबर पहले नंबर पर आता है। मांजरेकर ने दक्षिण...

By Shubham Yadav January 24, 2022 • 23:42 PM View: 1937

भारत के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज हारने के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने कई खिलाड़ियों पर सवाल उठाए हैं। इन खिलाड़ियों की लिस्ट में रविचंद्रन अश्विन का नंबर पहले नंबर पर आता है। मांजरेकर ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अश्विन के सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं।

दरअसल, अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दो वनडे मैचों में अश्विन फीके नजर आए थे और इसके पीछे एक कारण ये भी हो सकता है कि उन्होंने पांच साल के अंतराल के बाद अपना पहला वनडे मैच खेला था, लेकिन मांजरेकर का मानना है कि SENA देशों में उनके प्रदर्शन की अक्सर आलोचना की जाती है।

Trending


मांजरेकर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बोलते हुए कहा, 'अश्विन अचानक से भारत के वनडे प्लान में वापस आ गए और भारत ने इसकी कीमत चुकाई। उन्होंने दो महत्वपूर्ण मैच खेले लेकिन कुछ खास नहीं किया। (युजवेंद्र) चहल पर भी सवाल उठेंगे। प्रसिद्ध कृष्ण को थोड़ा और समय देने की जरूरत है। इसके अलावा, 50 ओवरों में, मोहम्मद शमी एक अच्छा विकल्प हो सकता है।”

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि अश्विन ने पहले वनडे में 53 रन देकर 1 विकेट चटकाया था और बल्ले से सिर्फ सात रन बनाए थे। वहीं, दूसरे वनडे मैच में, वो एक भी विकेट लेने में असफल रहे और दस ओवरों में 68 रन दिए। भारत के पहले दो मैच हारने के बाद उन्हें सीरीज के आखिरी मैच के लिए आराम दिया गया था। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now