X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप से जडेजा का भी कट सकता है पत्ता, संजय मांजरेकर के बयान में कितनी सच्चाई?

संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा को लेकर फिर से ऐसा बयान दिया है जो जडेजा के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा।

By Shubham Yadav June 25, 2022 • 10:20 AM

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना ​​है कि रवींद्र जडेजा के लिए आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना मुश्किल होगा। हाल ही में इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है कि भारत की प्लेइंग इलेवन में कौन जगह बनाएगा, खासकर मध्य और निचले क्रम में। हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक की वापसी के बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है जिसके बाद से चयनकर्ताओं की मुश्किल बढ़ने वाली है।

जडेजा चोट के कारण इस महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की पांच मैचों की T20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक था। आईपीएल 2022 में खेले गए 10 मैचों में वो सिर्फ 116 रन बना पाए थे। वहीं, गेंदबाज़ी में सिर्फ 5 विकेट ले सके थे। अक्षर पटेल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक स्पिन ऑलराउंडर विकल्प के रूप में सातवें नंबर पर खेले थे और अब मांजरेकर ने भी अक्षर को जडेजा से आगे रखा है।

Trending


मांजरेकर ने फ़र्स्टपोस्ट के साथ वर्चुअल चैट में कहा, “दिनेश कार्तिक ने दिखाया है कि वो एक शुद्ध बल्लेबाज के रूप में 6 या 7 नंबर पर खेल सकते हैं। वो जो प्रभाव डाल रहा है वो हम सब देख चुके हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 में और आईपीएल में भी उन्होंने इस काम को लगातार करके दिखाया है। इसलिए, जडेजा के लिए आना और उनकी जगह लेना वास्तव में आसान नहीं होगा और भारत अक्षर पटेल जैसे किसी खिलाड़ी के साथ आगे जा सकता है।" 

आगे बोलते हुए मांजरेकर ने कहा, “इस टीम में अब हार्दिक पांड्या, कार्तिक नीचे के क्रम में बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऋषभ पंत भी हैं इसलिए उनके लिए ये आसान नहीं होगा। लेकिन जडेजा किस तरह के खिलाड़ी हैं, ये जानते हुए वो ये सुनिश्चित करेंगे कि चयनकर्ताओं के लिए सिरदर्द कम न हो।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now