X close
X close
Indibet

4 खिलाड़ी जो T20 वर्ल्ड कप में कर सकते हैं विराट कोहली को रिप्लेस

T20 World Cup 2022 नजदीक है। विराट कोहली आउट ऑफ फॉर्म हैं ऐसे में रोहित शर्मा नंबर 3 पर विराट कोहली की जगह इन 4 में से किसी एक खिलाड़ी को आजमा सकते हैं।

By Prabhat Sharma July 06, 2022 • 13:42 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। T20 वर्ल्ड कप 2022 नजदीक है ऐसे में उनकी खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। आईपीएल 2022 में भी विराट कोहली ने हदपार खराब प्रदर्शन किया था। आईपीएल 2022 में कुल 16 मैचों में विराट कोहली के बल्ले से 22.73 की औसत और  महज 115.99 के स्ट्राइक रेट से 341 रन निकले थे। ऐसे में अब इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि विराट कोहली की जगह इन 4 में से किसी एक खिलाड़ी को नंबर 3 पर मौका दिया जाए।

दीपक हुड्डा: आईपीएल में लखनऊ के इस खिलाड़ी का बल्ला जमकर गरजा था वहीं हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में टॉप ऑर्डर में बैटिंग करते हुए दीपक ने काफी प्रभावित किया है। दीपक हुड्डा ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में शतक भी जड़ा था। ऐसे में दीपक हुड्डा विराट कोहली की जगह बेहतर रिप्लेसमेंट हो सकते हैं।

Trending


संजू सैमसन: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन अपनी खास बैटिंग स्टाइल के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं। संजू सैमसन को टी-20 क्रिकेट काफी ज्यादा सूट भी करता है। नंबर 3 पर बैटिंग के लिए संजू बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। आईपीएल में लगातार संजू सैमसन अच्छा प्रदर्शन करते हुए आए हैं।

ईशान किशन: केएल राहुल के टीम में आने के बाद ईशान किशन का ड्रॉप होना तय है। ऐसे में अगर T20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग करते हैं तो फिर टीम मैनेजमेंट ईशान किशन को विराट कोहली की जगह नंबर 3 पर आजमा सकता है। ईशान किशन में विराट कोहली की ही तरह तेजी से रन बनाने की क्षमता है।

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जो विराट कोहली के संन्यास के बाद ले सकते हैं उनकी जगह

राहुल त्रिपाठी: आईपीएल में सीजन दर सीजन अच्छा प्रदर्शन करने वाले इस खिलाड़ी को आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए चुना गया था। हालांकि, प्लेइंग इलेवन में उन्हें मौका नहीं मिला। बावजूद इसके राहुल त्रिपाठी नंबर 3 पर विराट कोहली के रिप्लेसमेंट के रूप में टीम इंडिया में खेल सकते हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now