X close
X close
Indibet

4 खिलाड़ी जो विराट कोहली के संन्यास के बाद ले सकते हैं उनकी जगह

विराट कोहली की जगह भरना वैसे तो तकरीबन नामुमकिन है लेकिन, फिर भी किंग कोहली के संन्यास के बाद इन 4 में से कोई 1 खिलाड़ी उनका बेहतर रिप्लेसमेंट साबित हो सकता है।

By Prabhat Sharma July 05, 2022 • 20:04 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। विराट कोहली के बल्ले से लंबे समय से रन नहीं निकले हैं वहीं उनका आउट ऑफ फॉर्म होना टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है। इस बीच, टीम इंडिया उन विकल्पों को तलाशने की कोशिश कर रही है जो विराट कोहली के स्थान को भर सकते हैं जब वह अंततः संन्यास लेने का फैसला करेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग ने भारत को रोमांचक प्रतिभाओं को उजागर करने में मदद की है जो विराट कोहली की जगह ले सकते हैं। यहां हमने 3 भारतीय खिलाड़ियों को चुना है जो भविष्य में विराट कोहली की जगह ले सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव: मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी तीनो फॉर्मेट में विराट कोहली को रिप्लेस करने का माददा रखता है। सूर्यकुमार यादव टेस्ट,वनडे और टी-20 तीनों फॉर्मेट में ही विराट कोहली के संन्यास के बाद  उनकी जगह अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं।

Trending


संजू सैमसन: संजू सैमसन की बल्लेबाजी के बारे में कुछ ऐसा है जो लोगों को उनका दीवाना बनाए हुए है। उनका हिटिंग गेम फैंस को काफी प्रभावित करता है। विराट कोहली की ही तरह संजू सैमसन भी टीम के लिए तेजी से रन बनाने में विश्वास करते हैं। उनके पास अच्छा नेतृत्व कौशल भी है जो उन्होंने आईपीएल में दिखाया है। सैमसन टी20 और वनडे में कोहली के अच्छे रिप्लेसमेंट साबित हो सकते हैं। 

दीपक हुड्डा: इस खिलाड़ी ने बीते दिनों अपनी बल्लेबाजी से खुदको साबित किया है। आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में दीपक हुड्डा मैन ऑफ द सीरीज भी रहे थे। ऐसे में दीपक हुड्डा टी20 और वनडे में विराट कोहली के अच्छे रिप्लेसमेंट साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 कारण आखिर क्यों मिली टीम इंडिया को हार, विराट कोहली बने सबसे बड़े मुजरिम

केएस भरत: विकेटकीपर बल्लेबाज को साहा की जगह टेस्ट टीम में टीम इंडिया के स्कवॉड में शामिल किया गया है। केएस भरत विराट कोहली के संन्यास के बाद नंबर 4 पर टीम इंडिया के लिए बतौर बल्लेबाज अच्छे विकल्प हो सकते हैं। वहीं लिमिटेड ओवर क्रिकेट में भी केएस भरत के पास शॉट खेलने की अद्भुत क्षमता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now