Advertisement
Advertisement

'संजू कहां बैटिंग करेगा?' टी-20 वर्ल्ड कप में बैटिंग पोजिशन को लेकर सैमसन ने तोड़ी चुप्पी

संजू सैमसन का टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में सेलेक्शन तो हो गया है लेकिन एक सबसे बड़ा सवाल ये है कि वो बैटिंग किस पोजिशन पर करेंगे? अब सैमसन ने खुद इस सवाल का जवाब दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 03, 2024 • 11:09 AM
'संजू कहां बैटिंग करेगा?' टी-20 वर्ल्ड कप में बैटिंग पोजिशन को लेकर सैमसन ने तोड़ी चुप्पी
'संजू कहां बैटिंग करेगा?' टी-20 वर्ल्ड कप में बैटिंग पोजिशन को लेकर सैमसन ने तोड़ी चुप्पी (Image Source: Google)
Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। जैसा कि हर भारतीय फैन को उम्मीद थी वैसा ही हुआ और संजू सैमसन को भी 15 सदस्यीय टीम में शामिल कर लिया गया। हालांकि, संजू के साथ ऋषभ पंत भी इस टीम में शामिल हैं और शायद वही पहले विकेटकीपर की पसंद भी होंगे ऐसे में एक सवाल जो इस समय हर भारतीय फैन के मन में चल रहा है कि अगर सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो वो किस बैटिंग पोजिशन पर बल्लेबाजी करेंगे?

जब स्टार स्पोर्ट्स ने संजू से पूछा कि उनके मन में टी-20 वर्ल्ड कप की बैटिंग पोजिशन को लेकर क्या चल रहा है, तो संजू ने बस इतना कहा, "ये एक बहुत ही पेचीदा सवाल है। हम निश्चित रूप से इसके बारे में सोच रहे थे। हर कोई बल्लेबाजी की पोजिशन के बारे में सोच रहा है। संजू कहां बल्लेबाजी करेगा और इस तरह के सवाल। लेकिन समान रूप से, मुझे लगता है कि टीम के लिए ये भी महत्वपूर्ण है कि वो आईपीएल जीतने की कोशिश करें। फिलहाल आईपीएल जीतना ज्यादा महत्वपूर्ण है। खिलाड़ियों को केवल उस लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।”

Trending


हालांकि, बीसीसीआई अध्यक्ष अजीत अगरकर की राय में सैमसन एक अहम बल्लेबाज साबित होंगे। अगरकर ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, "अगर जरूरत पड़ी तो संजू निचले क्रम में आने की क्षमता रखते हैं, जो टीम के लिए एक अच्छा विकल्प होगा।"

Also Read: Live Score

वहीं, अगर आईपीएल की बात करें तो सैमसन बेशक बीती रात (2 मई) को हैदराबाद के खिलाफ बिना खाता खोले आउट हो गए लेकिन पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने ना सिर्फ कप्तानी में बल्कि बल्लेबाजी में भी शानदार काम किया है। संजू की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स अब तक 10 मैचों में 8 जीत और 2 हार के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है और इस टीम के पास टॉप-2 में फिनिश करने का बेहतरीन मौका भी है। इसका मतलब ये होगा कि अगर प्लेऑफ में राजस्थान की टीम कोई गलती भी करती है तो उन्हें फाइनल में पहुंचने का एक और मौका मिलेगा।


Cricket Scorecard

Advertisement