X close
X close
Indibet

'दोस्ती की जीत हो और दुश्मनी की हार हो, कोहली-धोनी ने जो किया उससे मन गदगद हो गया'

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 29, 2021 • 10:38 AM View: 1514

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का सामना 24 अक्टूबर को हुआ था जहां भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा था।

हालांकि पाकिस्तान के कोच और पूर्व शानदार स्पिनर सकलैन मुश्ताक का मानना है कि भारत और पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट में एक और मैच खेलना चाहिए और वो इस टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला हो। उन्होंने कहा कि अगर दोनों देश खेलते हैं तो सबके बीच प्यार और शांति का मैसेज जाएगा।

Trending


24 अक्टूबर को खत्म हुए मुकाबले के खत्म होने के बाद ये देखा गया था कि पहले कप्तान विराट कोहली पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से मिले फिर वो विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान से गले मिलते हुए नजर आए। कोहली तो कोहली धोनी को भी पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम, टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और इमाद वसीम के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था।

मुश्ताक का कहना है कि अगर दोनों ही टीमें साथ में क्रिकेट खेलती है तो मैदान पर ऐसे कई प्यार और भावुक दृश्य देखने को मिलेंगे।

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच शुक्रवार को होने वाले मैच से पहले पाकिस्तानी कोच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बातचीत करते हुए कहा,"अगर भारत फाइनल में जगह बना लेता है तो ये बहुत अच्छी चीज होगी। वो इसलिए नहीं क्योंकि हमने उन्हें हराया है बल्कि इसलिए  क्योंकि वो मजबूत है और टूर्नामेंट में फेवरेट हैं। दो मैच खेलेंगे तो रिश्ते और अच्छे हो जाएंगे।"

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि जब पिछले मुकाबले में धोनी और विराट कोहली उनके टीम के खिलाड़ियों के साथ मिले तो सबको ये संदेश गया कि हम सब इंसान है और ये सिर्फ एक खेल है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

उन्होंने कहा कि धोनी और कोहली जैसे खिलाड़ियों के जज्बे को सलाम है। मुशताक ने आगे कहा कि दोस्ती की जीत हो और दुश्मनी की हार हो।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo