X close
X close
Indibet

VIDEO: कोहली का उड़ रहा है मजाक, क्रिकेट इतिहास में सबसे फनी तरीके से हुए रनआउट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 24, 2021 • 13:34 PM View: 2533

क्रिकेट मैच के दौरान मैदान में कई तरह की हलचल देखने को मिली है। उदाहरण के लिए, बल्लेबाज का मैदान पर 360 डिग्री वाला शॉट, हैरान कर देने वाले कैच, शानदार फील्डिंग, अप्रत्याशित क्लीन बोल्ड आदि। लेकिन, इंग्लिश लीग मैच में एपिंग सीसी बनाम रेनहैम के बीच खेले गए मैच में कुछ ऐसा हुआ जो शायद ही आपने कभी देखा हो।

एपिंग सीसी पहले बल्लेबाजी कर रही थी और मैच की शुरुआत से ही रन जुटाने के लिए संघर्ष करती हुई नजर आ रही थी। एपिंग सीसी की टीम पहली पारी के 43वें ओवर की समाप्ति पर 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाकर खेल रही थी। यह रेनहैम सीसी के गेंदबाजी लाइनअप के दबदबे को दर्शा रही थी।

Trending


बल्लेबाज पर दबाव इतना ज्यादा बढ़ गया था कि तेजी से रन बटोरने के दबाव में बल्लेबाज ने गलती की और यह फैंस के लिए सबसे मजेदार पल बन गया। यह वाक्या पारी के 44वें ओवर में हुआ जब नॉन-स्ट्राइकर ऐसे रनआउट हुए जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। बेन लिटिल रेनहैम सीसी के लिए 44वां स्पैल फेंक रहे थे। 

गेंदबाज ने लेग साइड से वाइड बॉल फेंकी और विकेटकीपर लंबी दूरी से गेंद को थ्रो करता है। दुर्भाग्य से, गेंद बल्लेबाज के छोर से स्टंप्स से चूक जाती है जिसके कारण नॉन-स्ट्राइकर पर खड़ा बल्लेबाज रन लेने की कोशिश करने के लिए दौड़ लगा देता है और ओवरथ्रो रन चुराने के चक्कर में बड़ी गलती कर देता है।

विकेटकीपर की किस्मत उनके साथ थी और गेंद नॉन-स्ट्राइकर एंड पर जा लगती है। दुर्भाग्य से सार्थक कोहली ओवरथ्रो का रन चुराने के प्रयास में अपना विकेट गंवा बैठते हैं। यह वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। फैंस भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट करने के साथ ही उसको शेयर कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo