Advertisement
Advertisement

SAvsIND टेस्ट : बारिश के कारण चौथे दिन का खेल देरी से होगा शुरू

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन की शुरुआत गुरुवार को यहां वांडर्स में खराब मौसम के कारण देरी से शुरू होगी। वेडर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पूरे दिन बारिश होने की संभावना

IANS News
By IANS News January 06, 2022 • 15:08 PM
Cricket Image for SAvsIND टेस्ट : बारिश के कारण चौथे दिन का खेल देरी से होगा शुरू
Cricket Image for SAvsIND टेस्ट : बारिश के कारण चौथे दिन का खेल देरी से होगा शुरू (Image Source: Google)
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन की शुरुआत गुरुवार को यहां वांडर्स में खराब मौसम के कारण देरी से शुरू होगी। वेडर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पूरे दिन बारिश होने की संभावना जताई गई है।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) के एक ट्वीट में कहा गया, "टेस्ट का चौथा दिन देरी से शुरू होगा। खराब मौसम के कारण इम्पीरियल वांडर्स में दूसरे टेस्ट के चौथे दिन की शुरुआत में देरी होगी।"

Trending


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक ट्वीट में बताया गय है कि, "यहां चौथे दिन बारिश हो रही है। हम लाइव अपडेट के साथ वापस आएंगे।"

मैच में आते हुए, दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर चौथे दिन मैच की शुरुआत करने के लिए तैयार थे। टीम को जीत के लिए 122 रन की और आवश्यकता है। टेस्ट की समाप्ती के लिए एक दिन और शेष है। वहीं, भारत को 'रेनबो नेशन' में अपनी पहली सीरीज की जीत के लिए आठ विकेट चाहिए।

भारत ने 266 रन पर ऑल आउट होने के बाद दक्षिण अफ्रीका के लिए 240 रनों का लक्ष्य रखा था। शार्दुल ठाकुर (28) और हनुमा विहारी (नाबाद 40) के कैमियो ने चेतेश्वर पुजारा (53) के बीच 144 गेंदों पर 111 रनों की साझेदारी के बाद 200 की बढ़त बना ली। अजिंक्य रहाणे (58) ने भारत के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए मुश्किल लक्ष्य निर्धारित किया। मेजबान टीम की ओर से कगिसो रबाडा, मार्को जेनसेन और लुंगी एनगिडी ने तीन-तीन विकेट झटके।

संक्षिप्त स्कोर:

भारत 202 और 266 (अजिंक्य रहाणे 58, चेतेश्वर पुजारा 53; कगिसो रबाडा 3/77, लुंगी एनगिडी 3/43)।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

दक्षिण अफ्रीका 229 और 118/2 (डीन एल्गर 46 नाबाद, एडेन मार्कराम 31; रविचंद्रन अश्विन 1/14, शार्दुल ठाकुर 1/24)।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement