X close
X close

SL vs AFG: श्रीलंका-अफगानिस्तान का दूसरा वनडे बारिश की भेंट चढ़ा, अफगान टीम के पास अब इतिहास रचने का मौका

श्रीलंका औऱ अफगानिस्तान के बीच रविवार (27 नवंबर) को पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया दूसरा वनडे बारिश के कारण बिना किसी परिणाम के खत्म हो गया। बता दें कि तीन मैचों की सीरीज में फिलहाल अफगानिस्तान की टीम...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma November 27, 2022 • 22:30 PM

श्रीलंका औऱ अफगानिस्तान के बीच रविवार (27 नवंबर) को पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया दूसरा वनडे बारिश के कारण बिना किसी परिणाम के खत्म हो गया। बता दें कि तीन मैचों की सीरीज में फिलहाल अफगानिस्तान की टीम 1-0 से आगे है। देखें पूरा स्कोरकार्ड

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान को 22 रन के कुल स्कोर पर पहला झटका लगा। इसके बाद गुरबाज ने शाह ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 113 रनों की साझेदारी की। 135 रन पर गुरबाज और 141 रन के कुल स्कोर पर शाह आउट हो गए।

Trending


अफगानिस्तान के आखिरी सात विकेट 87 रन के अंदर गिरे, जिसके चलते 48.2 ओवर में टीम 228 रनों पर ऑलआउट हो गई। 

श्रीलंका के लिए कसुन रजिथा ने तीन विकेट, महीश तीक्षणा और लाहिरू कुमारा ने दो-दो, वानिंदु हसरंगा और धनंजय डी सिल्वा ने 1-1 विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम ने 2.4 ओवर में बिना कोई विकेट गवांए 10 रन बनाए। जिसके बाद बारिश के कारण मुकाबला रोकना पड़ा। लेकिन लगातार बारिश के कारण अंपायरों ने मैच बिना किसी परिणाम के खत्म करने का फैसला लिया। 

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

श्रीलंका औऱ अफगानिस्तान के बीच तीसरा वनडे मैच 30 नवंबर (बुधवार) को इस मैदान पर ही खेला जाएगा। जहां अफगानिस्तान की निगाहें श्रीलंका में अपनी पहली वनडे सीरीज जीतकर इतिहास रचने पर होंगी, वहीं श्रीलंका की टीम सीरीज बराबरी पर खत्म करना चाहेगी।