X close
X close
Indibet

अवनि लेखरा को पैरालंपिक गोल्ड जीतने पर सहवाग-लक्ष्मण ने दी बधाई

IANS News
By IANS News
August 30, 2021 • 18:27 PM View: 328

भारतीय क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने ने 10 मीटर एयर राइफल शूटर अवनि लेखरा को बधाई दी, जो सोमवार को टोक्यो पैरालंपिक निशानेबाजी इवेंट के फाइनल में 249.6 के विश्व रिकॉर्ड स्कोर के साथ पैरालंपिक गोल्ड जीतने वाली देश की पहली महिला बनीं।

भारत के पहले व्यक्तिगत ओलंपिक खेलों के गोल्ड मेडल विजेता, 10 मीटर एयर राइफल शूटर अभिनव बिंद्रा ने 19 वर्षीय अवनि को बधाई दी, उन्होंने ट्वीट कर कहा, भारत को पहला पैरालंपिक गोल्ड जीताने के लिए अवनि को बधाई। शानदार खेल दिखाते हुए निशानेबाजी में मेडल। मुझे बहुत गर्व है। इतिहास में आपके शॉट को याद रखा जाएगा।

Trending


भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट में कहा, भारत को पैरालंपिक में पहला ऐतिहासिक गोल्ड मेडल दिलाने के लिए अवनि को शुभकामनाएं। भारतीय खेल के लिए शानदार अवसर, योगेश कथुनिया जिन्होनें डिस्कस थ्रो में रजत मेडल जीता है उन्हें भी बधाई, अब भारत के पास पांच मेडल हो गए हैं।

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा, अवनि ने इतिहास रच दिया है। पैरालंपिक में गोल्ड जीतने वाली भारत की पहली महिला। अवनि को इस शानदार उपलब्धि पर ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo