X close
X close

दुआओं में मुझे याद रखना: शाहीन अफरीदी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में चोटिल होने के बाद शाहीन अफरीदी की सर्जरी हुई है। 22 साल के इस खिलाड़ी ने अस्पताल से फोटो शेयर कर फैंस को इस बारे में जानकारी दी है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 21, 2022 • 17:46 PM

shaheen afridi injury: पाकिस्तान के प्राइम बॉलर शाहीन शाह अफरीदी को चोट ने इन दिनों काफी परेशान कर रखा है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 से ठीक पहले घुटने की चोट के कारण अफरीदी एशिया कप से बाहर हो गए थे जिसके बाद उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज को छोड़ने के बाद वो स्वस्थ हो रहे थे। उन्होंने वर्ल्ड कप में टीम में वापसी की लेकिन फाइनल जैसे अहम मुकाबले में वो फिर चोटिल हो गए।

अब एक बार फिर शाहीन अफरीदी की सर्जरी हुई है। 22 साल के इस खिलाड़ी ने रविवार को सोशल मीडिया पर इस घटनाक्रम के बारे में क्रिकेट फैंस को जानकारी दी है। शाहीन ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आज अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ, अल्हम्दुलिल्लाह बेहतर महसूस कर रहा हूं। अपनी दुआओं में मुझे याद रखना।'

Trending


शाहीन की चोट पाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका है। दिसंबर की शुरुआत में पाकिस्तान को घर में ही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए इंग्लैंड की मेजबानी करनी है। उनकी अनुपस्थिति को ध्यान में रखते हुए, कई क्रिकेट फैंस ने ट्विटर पर शाहीन के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें: 5 गेंदबाज जो तोड़ सकते हैं वसीम अकरम के 502 विकेट का रिकार्ड, लिस्ट में 2 भारतीय शामिल

इंग्लैंड की बार्मी आर्मी, जो इंग्लैंड क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी सपोर्टर है उसने शाहीन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जल्दी ठीक हो जाओ शाहीन, उम्मीद है कि रावलपिंडी में मुलाकात होगी।' बता दें शाहीन अफरीदी इस वक्त पाकिस्तान के ही नहीं बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे शानदार गेंदबाजों में से एक हैं।