X close
X close
Indibet

शाहिद अफरीदी ने भारत को बताया दुश्मन, कनेरिया ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

Shahid Afridi calls india is enemy country danish kaneria gives him befitting reply : हाल ही में शाहिद अफरीदी ने एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद वो फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

By Shubham Yadav May 09, 2022 • 16:27 PM View: 1916

दानिश कनेरिया ने हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी पर कई तरह से दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। कनेरिया का ये आरोप शोएब अख्तर की उस टिप्पणी के जवाब में आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी थे जो कनेरिया के साथ बुरा व्यवहार करते थे क्योंकि वह हिंदू समुदाय से ताल्लुक रखते थे।

कनेरिया के इन आरोपों के बाद अब अफरीदी ने भी इन आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी और उनके चरित्र पर सवाल उठाते हुए कहा कि वो ये सब "मशहूर और पैसा पाने के लिए" कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान उनकी ज़ुबान फिसली और उन्होंने भारत को दुश्मन भी कह दिया। हालांकि, बाद में कनेरिया ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी दिया।

Trending


अफरीदी ने द न्यूज वेबसाइट के हवाले से कहा, "जो व्यक्ति ये सब कह रहा है, उसके अपने चरित्र को देखो। वो मशहूर और पैसा कमाने के लिए मुझ पर आरोप लगा रहा है। कनेरिया मेरे छोटे भाई की तरह था और मैं उनके साथ कई वर्षों तक खेला हूं। उनके चरित्र के बारे में हर कोई जानता है। अगर मेरा रवैया खराब था तो उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड या जिस विभाग के लिए खेल रहे थे, उससे शिकायत क्यों नहीं की। वो हमारे दुश्मन देश को इंटरव्यू दे रहे हैं जो धार्मिक भावनाओं को भड़का सकते हैं।”

अफरीदी के भारत को "दुश्मन देश" कहने पर कनेरिया भी भड़क उठे और ट्विटर के जरिए उन्होंने अफरीदी को जमकर लताड़ लगाई। कनेरिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “भारत हमारा दुश्मन नहीं है। हमारे दुश्मन वो हैं जो धर्म के नाम पर लोगों को भड़काते हैं। अगर आप भारत को अपना दुश्मन मानते हैं तो कभी भी किसी भारतीय मीडिया चैनल पर न जाएं, शाहिद अफरीदी।” 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इतना ही नहीं, कनेरिया ने एक और ट्वीट करके अपनी भड़ास निकाली और कहा kf जब उन्होंने जबरन धर्म परिवर्तन के खिलाफ आवाज उठाई, तो उन्हें धमकियां मिलीं कि उनका करियर तबाह कर दिया जाएगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now