X close
X close
Indibet

इन खिलाड़ियों को खेलते देखना शाहिद अफरीदी को है पसंद; लिस्ट में सिर्फ एक भारतीय शामिल

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 05, 2021 • 13:09 PM View: 476

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की गिनती क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़े ऑलराउंडरों में होती है। अफरीदी अपने करियर के दौरान मैदान पर एक अलग तरह की उर्जा के लिए जाने जाते थे।

अफरीदी ने जब अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी तब उन्होंने तब वनडे क्रिकेट इतिहास का सबसे तेज शतक लगाकर अपने नाम का डंका बजा दिया था। उसके बाद उन्होंने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर कई बार पाकिस्तान क्रिकेट टीम को जीत का स्वाद चखाया।

Trending


अब हाल ही में उन्होंने एक यूट्यूब चैनल के शो में बातचीत करते हुए उन खिलाड़ियों का नाम बताया जिन्हें खेलते हुए देखना उन्हें पसंद था। उन्होंने इस क्रम में सबसे पहला नाम टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक का नाम लिया। इसके बाद उन्होंने अपने ही देश के शानदार बल्लेबाज सईद अनवर का रखा है।

अफरीदी से जब यह पूछा गया कि उन्हें किन क्रिकेटरों को खेलता हुए देख मजा आता था, इसके जवाब में पाकिस्तान के इस दिग्गज ने कहा," अगर मैं अपने शुरुआत के खिलाड़ियों की बात करू तो इंजमाम उल हक और सईद अनवर को खेलता हुआ देख मैं काफी खुश होता था। उनके खेल को फॉलो करने के लिए मैं टीवी के आगे बैठता था। मेरा सपना तब पूरा हुआ जब मैंने उनके साथ खेलना शुरू किया। अगर आप अन्य देश के खिलाड़ियों की बात करें तो ब्रायन लारा और ग्लेन मैक्ग्राथ उनमें से एक थे।"

अफरीदी ने इस युग के खिलाड़ियों की बात करते हुए एबी डी विलियर्स , पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम तथा भारत से एकमात्र नाम उन्होंने विराट कोहली का लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo