X close
X close
Indibet

VIDEO: 'मेरे अंदर बर्दाश्त की हिम्मत खत्म हो गई है' शाहिद अफरीदी ने चुप्पी तोड़कर बताया PSL छोड़ने का कारण

PSL 2022: पाकिस्तान में पीएसएल यानि पाकिस्तान सुपर लीग खेली जा रही है। जिसमें स्टार ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी ने भी हिस्सा लिया था, लेकिन अफरीदी ने अचानक ही इस लीग को बीच में छोड़ दिया।

By Nishant Rawat February 20, 2022 • 10:45 AM View: 958

PSL 2022: पाकिस्तान में पीएसएल यानि पाकिस्तान सुपर लीग खेली जा रही है। जिसमें स्टार ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी ने भी हिस्सा लिया था, लेकिन अफरीदी ने अचानक ही इस लीग को बीच में छोड़ दिया। जिसके कारण फैंस के मन में अफरीदी के इस फैसले को लेकर सवाल बना हुआ था, लेकिन अब खुद इस स्टार खिलाड़ी ने पीएसएल को बीच में छोड़ने की वज़ह का खुलासा किया है। 

41 साल के शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) चोटों के कारण काफी परेशान है और यहीं वज़ह है कि उन्होंने पीएसएल(PSL) को बीच में ही छोड़ दिया है। दरअसल, इस खिलाड़ी की लोअर बैक की इंजरी में एक बार फिर दर्द बढ़ गया है, जिस वज़ह से वो अब पीएसएल में खेलने के लिए बिल्कुल भी फिट नहीं है। हालांकि अफरीदी ने फैंस से वादा किया है कि वो मैदान पर एक बार फिर वापसी करेंगे और पुराने अंदाज में नज़र आएंगे।

Trending


शाहिद अफरीदी ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है। जिसके द्वारा उन्होंने अपने फैंस से माफी मागंते हुए अपनी परेशानी का खुलासा किया। इस दिग्गज खिलाड़ी ने दो मिनट के वीडियो में कहा 'ये वीडियो मेरे फैंस के लिए है, क्योंकि मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं उन्होंने मुझे मेरे करियर में बहुत सपोर्ट किया है। मैं पीएसएल को एक अच्छे मोड़ पर खत्म करने की कोशिश कर रहा था,लेकिन मेरी लोअर बैक की इंजरी बढ़ गई है। ये इंजरी 15-16 साल पुरानी है मैं उसी के साथ खेल रहा हूं, अब ये बहुत बढ़ गई है। मेरी ग्रोइन, मेटा घुटना और यहां तक कि मेरे पैर की उंगलियां तक बहुत ज्यादा दर्द करती है।'   

अफरीदी ने अपना दर्द बयां करते हुए फैंस को बताया कि उनके अंदर बर्दाशत करने की हिम्मत खत्म हो गई है और अब वो रिहैब पूरा करेंगे। जिसके बाद टी10 लीग है और कश्मीर प्रीमियर लीग है। उन्होंने वीडियो के जरिए अपने फैंस से वादा किया है कि वो एक बार फिर मैदान पर आएंगे। बता दें कि अफरीदी इस साल पीएसएल में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीम का हिस्सा था और सीज़न के कुछ मैचों में खेलते हुए भी नज़र आए थे।  

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now