Advertisement

'कौन सहवाग?' शाकिब अल हसन ने दिया सहवाग को करारा जवाब

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में नीदरलैंड के खिलाफ शानदार जीत के साथ बांग्लादेशी टीम ने सुपर-8 में लगभग अपनी जगह पक्की कर ली है। नीदरलैंड के खिलाफ

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 14, 2024 • 13:23 PM
'कौन सहवाग?' शाकिब अल हसन ने दिया सहवाग को करारा जवाब
'कौन सहवाग?' शाकिब अल हसन ने दिया सहवाग को करारा जवाब (Image Source: Google)
Advertisement

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने टी-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के पहले दो मैचों में फ्लॉप प्रदर्शन के बाद शाकिब अल हसन को आड़े हाथों लिया था। सहवाग ने शाकिब को टी-20 फॉर्मैट से संन्यास लेने की सलाह तक दे डाली थी लेकिन सहवाग के इस बयान के बाद शाकिब ने नीदरलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में अपने बल्ले से जवाब देते हुए शानदार अर्द्धशतक लगा दिया। शाकिब ने नीदरलैंड के खिलाफ 46 गेंदों पर नाबाद 64 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, जिससे बांग्लादेश ने 25 रनों से जीत दर्ज की और उनकी टीम सुपर 8 में जगह बनाने के करीब पहुंच गई।

शाकिब को उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी दिया गया। हालांकि, अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले शाकिब सहवाग को जवाब देने से भी पीछे नहीं हटे और जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक रिपोर्टर ने शाकिब से सहवाग के बयान पर उनसे सवाल पूछने की कोशिश की तो शाकिब ने रिपोर्टर से कह दिया कौन सहवाग?

Trending


शाकिब का ये वीडियो क्लिप इस समय काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनके इस बर्ताव की काफी आलोचना भी हो रही है कि उन्होंने सहवाग को पहचानने से ही इनकार कर दिया। इतना ही नहीं, अपनी पारी के बाद भी उन्होंने बिना नाम लिए सहवाग को जवाब दिया और कहा कि वो किसी को जवाब देने के लिए नहीं आए हैं।

Also Read: Live Score

शाकिब ने कहा, "खिलाड़ी कभी किसी और को जवाब देने नहीं आता। एक खिलाड़ी का काम है अगर वो बल्लेबाज है तो बल्लेबाजी करना, टीम में योगदान देना, अगर वो गेंदबाज है तो अच्छी गेंदबाजी करना क्योंकि विकेट मिलना कभी-कभी किस्मत पर भी निर्भर करता है और अगर वो क्षेत्ररक्षक है तो रन बचाना और अपने रास्ते में आने वाले कैच को पकड़ना। किसी को जवाब देने की कोई बात नहीं है। मुझे लगता है कि जब कोई मौजूदा खिलाड़ी टीम में उतना योगदान नहीं दे पाता जितना उससे उम्मीद की जाती है तो ये आमतौर पर बहुत सारे सवालों को आमंत्रित करता है और मुझे नहीं लगता कि ये बहुत बुरी बात है।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement