X close
X close
Indibet

'मैंने कभी नहीं कहा कि मैं टेस्ट मैच नहीं खेलना चाहता', शाकिब अल हसन ने लगाए बांग्लादेश बोर्ड पर सनसनीखेज आरोप

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 21, 2021 • 13:25 PM View: 994

शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड पर अपनी भड़ास निकालते हुए उनके लैटर का गलत मतलब निकालने का आरोप लगाया है। इस स्टार ऑलराउंडर ने दावा किया कि वह केवल भारत में होने वाले आगामी टी 20 विश्व कप की तैयारी के लिए श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज छोड़कर आईपीएल खेलना चाहता था।

न्यूजीलैंड के दौरे के बाद, बांग्लादेश अप्रैल के तीसरे और चौथे सप्ताह में श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलेगा। लेकिन शाकिब उन दो टेस्ट मैचों का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप के चलते आईपीएल खेलने का फैसला किया है।

Trending


शाकिब ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड पर आरोप लगाते हुए कहा, "आईपीएल में खेलने से मुझे भारत में टी 20 वर्ल्ड कप की तैयारी करने में मदद मिलेगी। इसी कारण मैंने यह फैसला लिया। बीसीबी ने मेरा पत्र नहीं पढ़ा। मैंने इस बात का उल्लेख नहीं किया कि मैं टेस्ट मैच नहीं खेलूंगा। ऐसा कुछ नहीं है। उस पत्र में उल्लेख किया गया है। मुझे लगता है कि अकरम भाई [अकरम खान, बीसीबी के ऑपरेशन प्रमुख] ने मेरे पत्र को ठीक से नहीं पढ़ा। अकरम भाई ने बार-बार कहा है कि मैं टेस्ट नहीं खेलना चाहता था, जिसका मेरे पत्र में कहीं भी उल्लेख नहीं है।"

आगे बोलते हुए बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर ने कहा, "अब जब टेस्ट चैम्पियनशिप चल रही है, हम सबसे निचले पायदान पर हैं। भले ही हम शेष दो मैच जीत लें, फिर भी हम फाइनल में नहीं पहुंचेंगे और वो पहले ही मेरे बिना 7-8 मैच खेल चुके हैं। ये खिलाड़ी बनाने के अवसर हैं। युवा खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। इसके अलावा, साल के अंत में टी20 वर्ल्ड कप है, जो एक बड़ा टूर्नामेंट है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools