एशिया कप 2018 से बाहर हो सकते हैं शाकिब हल असन, जानिए क्या है कारण
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

एशिया कप 2018 से बाहर हो सकते हैं शाकिब हल असन, जानिए क्या है कारण

by Saurabh Sharma Aug 09, 2018 • 14:55 PM

9 अगस्त,(CRICKETNMORE)। बांग्लादेश टेस्ट औऱ वनडे टीम के कप्तान शाकिब अल हसन 15 सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप से बाहर हो सकते हैं। शाकिब ने गुरुवार (9 अगस्त) को मीडिया से बातचीत में कहा कि वह उंगुली की सर्जरी कराने के लिए एशिया कप में ना खेलने पर विचार कर रहे हैं। 

जनवरी में जिम्बाब्वे और श्रीलंका के खिलाफ हुई ट्राई सीरीज के दौरान शाकिब की उंगुली में चोट सगी थी। इसके बाद वह श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट औऱ टी-20 सीरीज नहीं खेल सके थे। भारत-श्रीलंका के खिलाफ निदास ट्रॉफी में बीच में वह टीम के साथ जुड़े थे। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS  

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड जल्द ही शाकिब की उंगुली की सर्जरी को लेकर कोई एलान कर सकता है। माना जा रहा है इसके चलते वह एशिया कप से बाहर हो सकते हैं। 

वेस्टइंडीज दौरे से लौटने के बाद एयरपोर्ट से मीडिया से बातचीत में शाकिब ने कहा, “ मेरी उंगुली की सर्जरी होनी है, अब चर्चा हो रही है कि इसे कब कराया जाए। मैं चाहता हूं सर्जरी जल्दी से जल्दी हो जाए। यह शायद एशिया कप से पहले होगा।” 

गौरतलब है कि ऑलराउंडर बांग्लादेश की टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं। उन्होंने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे औऱ टी-20 सीरीज में बांग्लादेश को जीत दिलाने में अहम किरदार निभाया।