X close
X close
Indibet

स्टीव स्मिथ ने किया शेन वॉर्न को फोन, बोला-'यार, तुमने ऐसा क्यों सोचा?'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 08, 2021 • 15:49 PM View: 874

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट कप्तान और मौजूदा उपकप्तान स्टीव स्मिथ ने शेन वार्न को कॉल करके अपनी नाराजगी जाहिर की है। दरअसल, स्टीव स्मिथ को जब टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया तब शेन वॉर्न काफी ज्यादा नाराज हुए थे। शेन वॉर्न ने इस मसले पर द हेराल्ड सन के लिए अपने कॉलम में स्टीव स्मिथ को लेकर कड़वी बात लिखी थी।

शेन वार्न ने बताया कि स्टीव स्मिथ ने उनसे संपर्क किया और उनसे ऐसा करने के पीछे की वजह जानना चाही। शेन वार्न ने खुलासा करते हुए कहा, 'मैंने स्टीव स्मिथ से बात की। उसने मुझे मैसेज किया और कहा, 'तुम मुझ पर थोड़े कठोर हो, है ना'  हमनें इस पर बात की। 

Trending


शेन वार्न ने आगे कहा, 'सिर्फ इसलिए कि कोई आपकी राय पसंद नहीं करता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसके बारे में बुरा और व्यक्तिगत होना होगा। सभी को अपनी राय रखने का अधिकार है। मैं खुश हूं कि स्टीव स्मिथ ने मुझसे संपर्क किया क्योंकि मैं उन्हें अपना दोस्त मानता हूं।' मैंने उन्हें अपनी बात बताई और उन्होंने कहा, 'मैं इसे समझता हूं और मुझे यकीन है कि बहुत से लोगों का भी यही नजरिया है।

शेन वार्न ने कहा, 'हमने राजस्थान रॉयल्स में एक साथ काम किया है, जब वह गेंदबाजी कर रहा था तब भी मैं उसके साथ काम करता था, जब वह बहुत समय पहले लेग स्पिनर था? हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं और वास्तव में मुझे उसका फोन करके यह कहना अच्छा लगा, कि 'यार, तुमने ऐसा क्यों सोचा?'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

शेन वार्न ने कहा, 'इसका मतलब यह नहीं है कि हम एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं और मुझे स्टीव स्मिथ पसंद हैं, आप कैसे उसे पसंद नहीं कर सकते? वह एक महान व्यक्ति है, वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाजों में से एक है। उन्होंने मुझसे कहा, 'यार, आप 30 साल से खेल में हैं, आपने अपनी राय रखने का अधिकार अर्जित किया है और मैं इसका सम्मान करता हूं, भले ही मैं इससे सहमत नहीं हूं।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo