X close
X close
Indibet

आईपीएल 2019 में इस खिलाड़ी को नहीं देखना चाहते हैं शेन वार्न ?

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 15, 2019 • 11:35 AM View: 774

15 फरवरी। आईपीएल 2019 का आगाज मार्च के आखिरी हफ्ते में होने वाला है। उससे पहले शेन वार्न ने एक बड़ा बयान दे दिया है जिसने काफी सुर्खियां बचोर ली है।

शेन वार्न ने दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच रिकी पोटिंग को लेकर एक सनसनीखेज बयान दिया। शेन वार्न ने कहा कि बीसीसीआई तुरंत ही रिकी पोटिंग को आईपीएल 2019 से बैन करें।

Trending


शेन वार्न ने अपने बयान में कहा कि रिकी पोंटिंग को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप को देखते हुए सहायक कोच नियुक्त किया है। ऐसे में बीसीसीआई हितो के टकराव के नियम के अनुसार रिकी पोंटिंग को आईपीएल में अपनी भागीदारी देने से रोकना चाहिए।

इसके साथ - साथ वार्न ने कहा कि रवि शास्त्री भी टीम इंडिया के कोच हैं जिसके कारण ही उन्हें आईपीएल में शामिल होने का अवसर बीसीसीआई ने नहीं दिया है।

ऐसे में बीसीसीआई को इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप करनी चाहिए और रिकी पोंटिंग पर फैसला करना चाहिए। इसके अलावा आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ भी इसी नियम के तरह आईपीएल से बाहर हुए थे। 

हालांकि बाद में शेन वार्न ने अपने बयान को लेकर ट्विट किया और लिखा कि उन्होंने पोंटिंग को बैन के लिए नहीं कहा लेकिन उन्होंने बीसीसीआई से इस मामले में फैसले लेने के लिए कहा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo