X close
X close

IPL 2020: शेन वॉटसन ने किया खुलासा, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले नानी के निधन से बहुत दुखी था

By Saurabh Sharma
Sep 27, 2020 • 11:57 AM

ओपनिंग बल्लेबाज शेन वॉटसन (Shane Watson) ने बड़े मौकों पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन आईपीएल 2020 में अब तक उनके बल्ले से रनों की बरसात नहीं हुई है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ ओपनिंग मैच में उन्होंने सिर्फ 4 रन बनाए। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 34 और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 14 रन की पारी खेली औऱ दोनों ही मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई को हार का मुंह देखना पड़ा। 

वॉटसन ने दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार के बाद खुलासा किया कि बुधवार (23 सितंबर) को उनकी नानी का निधन हो गया था, और यह सुनने के बाद वह काफी दुखी थे। 

Also Read: गेंदबाजों को सतर्क रहने की जरुरत, शारजाह के मैदान पर गलती की गुंजाइस काफी कम : अनिल कुंबले

वॉटसन ने अपने यूट्यूब शो पर अपनी नानी रिची के निधन की खबर देते हुए कहा, “ मैं ऑस्ट्रेलिया में अपने परिवार को प्यार भेजना चाहता हूं औऱ मैं जानता हूं मेरी मां के लिए मेरी नानी कितनी अतुल्य मां थी। मुझे खेद है कि मैं अभी वहां नहीं हो सकता। आपके लिए अपना प्यार भेज रहां हूं।” 

इसके अलावा वॉटसन ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी डीन जोन्स के निधन पर भी दुख व्यक्त किया। जोन्स का शुक्रवार को मुंबई में हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। 

चेन्नई सुपर किंग्स को अपना अगला मैच 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। इस मैच में वॉटसन फॉर्म में वापसी करना चाहेंगे।