X close
X close
Indibet

VIDEO : ओवल में दिखी ठाकुर की आतिशबाज़ी, चौके-छक्कों की बारिश कर ठोक डाले 36 गेंदों में 57 रन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 02, 2021 • 21:45 PM View: 1530

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय टॉप ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा लेकिन निचले क्रम ने टीम इंडिया की लाज बचा ली और 191 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। इस दौरान भारतीय पारी के हीरो रहे ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर जिन्होंने भारतीय टीम की मैच में वापसी कराई।

शार्दुल ठाकुर ने इंग्लिश बॉलर्स की जमकर कुटाई की और सिर्फ 31 गेंदों पर हाफ सेंचुरी ठोक दी। उनकी इस आतिशी पारी के दौरान फैंस का खूब मनोरंजन हुआ और उन्हें चौके-छक्कों की बारिश देखने को मिली। ठाकुर ने मैदान के चारों ओर रन बटोरते हुए 3 छक्के और सात चौके लगाए।

Trending


एक समय ऐसा लग रहा था कि शार्दुल भारत को शायद 250 के आसपास ले जाएंगे लेकिन वो जैसे ही 190 के स्कोर पर आउट हुए पूरी भारतीय टीम सिर्फ 191 रनों पर आउट हो गई। शार्दुल की बल्लेबाज़ी देखकर ऐसा लग रहा था कि वो किसी और ही पिच पर खेल रहे थे जबकि बाकी बल्लेबाज़ किसी और पिच पर खेल रहे थे।

ठाकुर के धूम-धड़ाके के चलते इंग्लिश कप्तान जो रूट का चेहरा भी उतर गया था लेकिन अंतत: क्रिस वोक्स ने शार्दुल की मनोरंजक पारी का अंत कर दिया और भारतीय पारी भी सिर्फ 191 रनों पर समेट दी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या भारतीय गेंदबाज़ इंग्लिश टीम को 191 से पहले रोक पाते हैं या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo