X close
X close
Indibet

कौन सा कानून कहता है कि अगर आप 30 साल से ज्यादा हैं तो आपको INDIAN टीम में नहीं चुना जाएगा?

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 02, 2021 • 16:07 PM View: 1342

शेल्डन जैक्सन का नाम भी उन बदनसीब क्रिकटर्स की लिस्ट में शामिल है जिन्हें घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने के बावजूद टीम इंडिया से दरकिनार किया गया। सौराष्ट्र के लिए खेलने वाले शेल्डन जैक्सन ने दो रणजी ट्रॉफी सीज़न में 800 से अधिक रन बनाए, इसके अलावा उन्होंने 2019-20 सीज़न में टीम को रणजी ट्रॉफी हासिल करने में भी काफी मदद की थी।

पिछले कुछ वर्षों में लगातार स्कोर करने के बावजूद, जैक्सन को अब तक टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है। 34 वर्षीय यह खिलाड़ी इंडिया A टीम के चयन के लिए भी चयनकर्ताओं के रडार में नहीं हैं। इस बीच शेल्डन जैक्सन ने एक जाने माने चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान चयनकर्ताओं को फटकार लगाई है जो 30 से अधिक उम्र के खिलाड़ियों की लगातार अनदेखी कर रहे हैं।

Trending


शेल्डन जैक्सन ने कहा, 'मैं 34 वर्ष का हूं। यदि मैं 22-23 साल के खिलाड़ी से बेहतर प्रदर्शन कर रहा हूं, तो खेल के नियमों में यह कहां लिखा है कि आप नेशनल टीम के लिए चुने जाने के योग्य नहीं हैं? वो लोग कौन हैं जो आपको जज कर रहे हैं? काबिलियत के किस आधार पर वो आपको जज कर रहे हैं? रणजी स्कोर से? फिटनेस से? किससे।

शेल्डन जैक्सन ने आगे कहा, 'अगर आप दो-तीन सीजन में लगातार 800-900 रन बना रहे हैं तो इसका मतलब है कि आपको फिट रहना होगा। या आप इसे बनाए रखने में सक्षम नहीं होंगे। तो आपको कैसे आंका जा सकता है? कई बार मैंने सुना है कि 'वह 30 से ऊपर है'। कहां लिखा है कि तुम्हें चुना नहीं जा सकता? और कौन हैं ये लोग जो आपसे आपका हक छीन रहे हैं?'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo