X close
X close
Indibet

शिखर धवन ने 'मिशन ऑक्सीजन' में दान किए 20 लाख, गब्बर के अलावा ये क्रिकेटर भी मदद को आए आगे

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 30, 2021 • 20:23 PM View: 186

भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई को लेकर धीरे-धीरे अब क्रिकेटरों की  संख्या में इजाफा हो रहा है। यह पहल ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस ने की थी और आए दिन इसमें और नाम जुड़ रहे हैं।

इसी नेक पहले में अब भारत के बाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन भी साथ आए है। धवन ने ऐलान किया है कि वो 20 लाख देने के अलावा जो पैसे वो मैन ऑफ दी मैच और बाकी अवॉर्ड से जीतेंगे वो भी कोराने पीड़ीतों के लिए 'मिशन ऑक्सीजन' में दान करेंगे। आगर अभी भारत की हालात देखी जाए तो फिलहाल हॉस्पीटल में ऑक्सीजन सिलेंडर की बड़ी समस्य है। धवन ने इस बात का ऐलान अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट के जरिए किया।

Trending


इसके अलावा आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले भारत के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद यह ऐलान किया है कि वो अपने मैच फिस का 10% कोरोन मरीजों के लिए दान करेंगे। उनादकट ने इस बात की घोषणा अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए किया।

बता दें कि इन दोनों क्रिकेटरों के अलावा सचिन तेंदुलकर, ब्रेट ली, निकोलस पूरन और शेल्डन जैक्सन आदि क्रेकेटरों ने भी कुछ रकम दान करके मरीजों की सेवा करने की घोषणा की है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now