Advertisement
Advertisement

KKR के खिलाफ भी मैच नहीं खेल पाएंगे शिखर धवन! जान लीजिए कब 'गब्बर' की होगी मैदान पर वापसी

IPL 2024: शिखर धवन केकेआर के खिलाफ मुकाबले नहीं खेलेंगे, लेकिन अब वो जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 26, 2024 • 11:34 AM
KKR के खिलाफ भी मैच नहीं खेल पाएंगे शिखर धवन! जान लीजिए कब 'गब्बर' की होगी मैदान पर वापसी
KKR के खिलाफ भी मैच नहीं खेल पाएंगे शिखर धवन! जान लीजिए कब 'गब्बर' की होगी मैदान पर वापसी (Shikhar Dhawan)
Advertisement

Shikhar Dhawan Finess Update: पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन कंधे की चोट के कारण आईपीएल 2024 के कई मुकाबले मिस कर चुके हैं। उन्होंने आखिरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 9 अप्रैल को खेला था जिसके बाद से ही वो क्रिकेट से दूर हैं। हालांकि अब शिखर धवन से जुड़ी एक खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिखर धवन काफी हद तक फिट हो चुके हैं और जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं।

क्या केकेआर के खिलाफ खेलेंगे मैच

Trending


आईपीएल 2024 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला होने वाला है ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल है कि क्या शिखर धवन ये मैच खेल पाएंगे या नहीं। अगर आपके मन में भी यही सवाल है तो आपको बता दें कि शिखर केकेआर के साथ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

कब होगी गब्बर की वापसी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खबरें सामने आई है कि शिखर धवन 1 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच के साथ मैदान पर वापसी कर सकते हैं। पंजाब किंग्स के बॉलिंग कोच सुनील जोशी ने शिखर की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है।

उन्होंने कहा, 'शिखर फॉर्म में थे और हमें वास्तव में उनकी कमी खली। हमने उन्हें कल नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए देखा। वह ठीक होने की राह पर है। उम्मीद है कि वह अगले मैच (सीएसके के खिलाफ) के लिए फिट हो जाएंगे।'

आईपीएल में दमदार है शिखर धवन का रिकॉर्ड

आपको बता दें कि शिखर धवन एक बड़े खिलाड़ी हैं और आईपीएल में भी उन्होंने रनों का अंबार लगाया है। ये भी जान लीजिए कि शिखर इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में विराट कोहली के बाद दूसरे स्थान पर हैं। उन्होंने 222 आईपीएल मैच में 2 सेंचुरी और 51 हाफ सेंचुरी ठोकते हुए 6769 रन बनाए हैं।

Also Read: Live Score

आईपीएल 2024 में भी शिखर धवन 30 की औसत से 5  इनिंग में 152 रन बना चुके हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement