X close
X close
Indibet

5 पुराने खिलाड़ी टी20 वर्ल्डकप के लिए जिन्हें मिल सकता इंडियन टीम में मौका

टी20 वर्ल्ड कप 2022 ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। ऐसे में कई पुराने खिलाड़ियों की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है और अपकमिंग वर्ल्डकप में वो इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

By Prabhat Sharma May 05, 2022 • 18:32 PM View: 543

आईपीएल 2022 कई पुराने खिलाड़ियों के लिए लॉटरी का टिकट साबित हो सकता है। आईपीएल के खत्म होते ही टी20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमें अपनी तैयारियां शुरू कर देंगी। इसी साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने विश्वकप में टीम इंडिया इन 5 पुराने खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने के बारे में गहनता से विचार कर सकती हैं।

कुलदीप यादव: दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए कुलदीप यादव ने अपनी फिरकी गेंद से बल्लेबाजों का जमकर परेशान किया है। आईपीएल 2022 में अब तक कुलदीप यादव ने 17 विकेट झटके हैं वहीं इस सीजन वो 4 बार मैन ऑफ द मैच भी बन चुके हैं। कुलदीप यादव पिछले विश्वकप में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे।

Trending


संजू सैमसन: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान सैमसन को जब-जब टीम इंडिया में मौका मिला है तब-तब उन्होंने अपने प्रदर्शन से निराश किया है लेकिन आईपीएल में अब तक इस विकेटकीपर के बल्ले से 10 मैच में 33.11 के औसत और 153.60 के स्ट्राइक रेट से 298 रन निकले हैं।

हार्दिक पाडंया: गुजरात टाइटन्स के कप्तान और हार्दिक पांड्या आईपीएल 2022 में बल्ले और गेंद दोनों से कमाल कर रहे हैं। हार्दिक अगर फिट रहते हैं और गेंदबाजी करते हैं तो फिर इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि उन्हें विश्वकप टीम में जगह मिले।

युजवेंद्र चहल: राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए चहल ने अबतक 10 मैचों में 19 विकेट झटके हैं। इस दौरान उनकी इकॉनमी 7.27 की रही है। चहल को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया जाएगा इस बात की संभावना काफी ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: क्या अर्जुन तेंदुलकर को मिलेगा IPL में डेब्यू का मौका? महेला जयवर्धने ने दिया जवाब

शिखर धवन: पंजाब किंग्स के बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल 2022 में शानदार लय में नजर आ रहे हैं। अगर पिछले कुछ आईपीएल सीजन देखे जाएं तो शिखर धवन ने हर बार 500 से ज्यादा रन बनाए हैं। रोहित शर्मा और विराट कोहली आउट ऑफ फॉर्म हैं ऐसे में चयनकर्ता अनुभवी शिखर धवन को टीम में मौका दे सकते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now