X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान आज, धवन को लेकर किया जाएगा फैसला !

by Vishal Bhagat Jan 12, 2020 • 14:52 PM

12 जनवरी। बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति रविवार को मुंबई में बैठक कर न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का ऐलान करेगी। भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ 19 जनवरी को होने वाले आखिरी वनडे के एक दिन बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना हो जाएगी।

इस मामले से संबंध रखने वाले एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का ऐलान रविवार को होगा और टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरू में खेले जाने वाले तीसरे वनडे के एक दिन बाद न्यूजीलैंड रवाना हो जाएगी।

सूत्र ने कहा, "चयनकर्ता रविवार को टीम का ऐलान करेंगे और टीम भारत-आस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे वनडे के एक दिन बाद रवाना हो जाएगी। टीम बेंगलुरू से ही उड़ान भरेगी। आस्ट्रेलिया के मैच के बाद टीम के खिलाड़ियों के बिखर जाने और फिर दोबारा एकत्रित हो न्यूजीलैंड रवाना होने का कोई मतलब नहीं है।

हार्दिक पांड्या फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं। ऐसे में ये देखना होगा कि क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में पाड्या भारतीय टीम का हिस्सा रहते हैं या नहीं। 

वहीं हर किसी की नजर शिखर धवन पर होगी। वैसे रिपोर्ट्स की मानें तो धवन को बतौर ओपनर टीम में शामिल किया जाएगा। टी-20 सीरीज में धवन रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत करेंगे तो वहीं केएल राहुल नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे।

भारत  के कप्तान विराट कोहली नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। भारत की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 टी-20 मैच खेलेगी।