X close
X close
Indibet

श्रीलंका दौरे से पहले शिखर धवन का बयान, कहा- बायो-बबल लाइफ ने खिलाड़ियों को फिर से जोड़ने में मदद की

IANS News
By IANS News
June 27, 2021 • 22:36 PM View: 1280

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, जो अगले महीने सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए श्रीलंका में भारतीय सीमित ओवरों की टीम का नेतृत्व करेंगे, ने कहा है कि बायो-बबल में जीवन ने पुराने समय को वापस लाने में मदद की है जब खिलाड़ियों में मैच के बाद भी एक-दूसरे के आस-पास रहने से जुड़ाव विकसित होगा।

धवन ने टीम के श्रीलंका रवाना होने से पहले मीडिया से कहा, जब हम [निलंबित] आईपीएल से घर गए, तो हमने आराम किया और इतने लंबे समय के बाद अपने परिवारों के साथ समय बिताया। हमें अपने परिवारों के बारे में करीब से पता चला और यही हमें अच्छा लगा। हमारी ट्रेनिंग भी जारी रही।

Trending


धवन ने आगे कहा, फिर हमने यहां (मुंबई में) क्वारंटाइन किया, हमारे पास सीनियर्स और यंगस्टर्स का अच्छा मिश्रण है। सीनियर्स के रूप में हमारे पास युवाओं के साथ अपने अनुभव साझा करने का शानदार अवसर है।

वह संस्कृति - 10-15 साल पहले प्रचलित - जब दिन के खेल के बाद सभी लड़के एक साथ रहते थे बायो-बबल जीवन के कारण वापस आ रहे हैं। हम एक साथ समय बिता रहे हैं। यह बंधन में मदद कर रहा है। वह एक है एक अच्छी टीम की निशानी- अच्छी बॉन्डिंग, विश्वास और मुझे यकीन है कि हम एक-दूसरे के अनुभव से लाभ उठाएंगे।

भारत श्रीलंका में तीन वनडे (13-18 जुलाई) और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय (21-25 जुलाई) खेलेगा। 142 वनडे और 65 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके 35 वर्षीय धवन ने कहा कि उच्चतम स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करना बड़े सम्मान की बात है।

धवन ने कहा, भारत की कप्तानी करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। राहुल [द्रविड़] भाई के साथ भी काम करना। मैं उनकी कोचिंग के तहत खेला है जब मैं बांग्लादेश में भारत ए की कप्तानी कर रहा था। हम एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाते हैं। हम ऐसा माहौल चाहते हैं जिसमें लड़के कर सकें खुद को व्यक्त करें, स्वयं बनें। इसी तरह हम उनमें से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo