X close
X close
Indibet

'प्लाज्मा दान करें और आशीर्वाद प्राप्त करें', कोरोना के बीच देश की जनता से शिखर धवन की खास अपील

IANS News
By IANS News
April 24, 2021 • 19:14 PM View: 661

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कोविड-19 से ठीक हो चुके लोगों से शनिवार को अपील की कि वे आगे आएं और अपने रक्त प्लाज्मा का दान करें ताकि गंभीर रूप से बीमार मरीजों की जान बचाई जा सके।

डीसी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें धवन ने कहा, "पूरा देश कोविड-19 की चपेट में है और लोग अपने प्रियजनों को बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। वे अस्पतालों और ब्लड बैंकों तक पहुंच रहे हैं। लेकिन आपके पास (कोविड बचे हुए) एक महाशक्ति है जिसके साथ आप जीवन बचा सकते हैं।"

Trending


उन्होंने कहा, "यदि आपने कोविड-19 को हराया है, तो सर्वशक्तिमान ने आपको एक महाशक्ति प्रदान की है। इसे बेकार मत जाने दो। यथासंभव आशीर्वाद प्राप्त करें क्योंकि जब आप मुसीबत में होते हैं, तो केवल आशीर्वाद मदद करते हैं। प्रोजेक्ट प्लाज्मा कोविड-19 को हरा देगा, इसलिए प्लाज्मा दान करें और आशीर्वाद प्राप्त करें।"

देश भर में फैले कोविड-19 की दर से चिंतित डीसी ने हाल ही में उन लोगों के लिए एक अभियान शुरू किया है, जो इस बीमारी से उबर चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने ऐसे लोगों से आगे आने और अपने प्लाज्मा का दान करने की अपील की है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now