X close
X close
Indibet

राज कुंद्रा: 'पोर्न इंडस्ट्री' से जुड़ा शिल्पा शेट्टी के पति का नाम, IPL में भी की थी शर्मनाक हरकत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 20, 2021 • 13:00 PM View: 1035

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajastan Royals) के पूर्व मालिक राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले ने इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए कहा कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था। शिकायत थी कि पोर्न फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए इन्हें पब्लिश किया जाता था। हेमंत नगराले ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट के मुख्य सरगना राज कुंद्रा हैं।

Trending


इस मामले की जांच चल रही है और अब तक इस मामले में राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को दिए अपने बयान में कहा था कि उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में लाने वाला राज कुंद्रा है। राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये दिए थे। 

शर्लिन चोपड़ा ने यह भी बताया था कि राज कुंद्रा के साथ उन्होंने ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए थे। ऐसा पहली बार नहीं है कि राज कुंद्रा विवादों में घिरे हों इससे पहले आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद में भी राज कुंद्रा फंसे थे। राज कुंद्रा को सट्टेबाजी के आरोप में दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 

राज कुंद्रा ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया था कि उन्होंने अपनी टीम पर दांव लगाया और सट्टे में काफी पैसा गंवाया। इस कांड के बाद राज कुंद्रा को IPL से आजीवन बैन कर दिया गया और राजस्‍थान रॉयल्‍स से भी उनकी हिस्सेदारी खत्म कर दी गई वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम पर भी 2 साल का बैन लगा था। 

बता दें कि राज कुंद्रा एक जाने माने बिजनेसमैन हैं। शिल्पा शेट्टी संग उन्हें कई बार टीवी शोज में भी देखा जा चुका है। साल 2009 में राज कुंद्रा और शिल्‍पा शेट्टी मॉरिशस की एक कंपनी की मदद से राजस्‍थान रॉयल्‍स के मालिक बने थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने 75 करोड़ रुपये में 11.7 प्रतिशत स्टेक ख़रीदे थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo