X close
X close

IPL 2020: विराट कोहली संग आखिरी ओवर में चार डबल रन भागने पर शिवम दुबे ने किया रिएक्ट

By Prabhat Sharma
Oct 11, 2020 • 16:03 PM

IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने आईपीएल के 25वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 37 रनों से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। हालांकि बाद में विराट कोहली और शिवम दुबे की 33 गेंदों पर 76 रनों की पार्टनरशिप ने बेंगलुरु को 169 रनों के स्कोर तक पहुंचा दिया।

विराट कोहली संग टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान निभाने पर शिवम दुबे ने खुशी जाहिर की है। वहीं पारी की आखिरी ओवर में विराट संग चार डबल रन लेने पर शिवम ने कहा कि, 'विराट भाई बहुत तेज हैं। हमें फिट रहने की जरूरत है। इसके साथ ही आपको हमेशा उनसे मैच करने की जरूरत रहती है। विकेट काफी धीमा था जिसके चलते बड़े शॉट खेलना उतना आसान नहीं था। विराट भाई ने मुझसे कहा था कि मैं आगे आकर खेलूं। इसलिए मेरा काम बस उतना ही था।'

Also Read: हर मैच में एक छक्का मारने चाहते है शिमरोन हेटमायर, सीखे रहे है फिनिशिंग की कला

बता दें कि सीएसके के खिलाफ जहां आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने 52 गेंद पर नाबाद 90 रनों की पारी खेली वहीं शिवम दुबे ने भी कप्तान का साथ देते हुए 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 14 गेंदों पर 22 रन बनाए।

170 रनों का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम की शुरुआत काफी धीमी रही और 20 ओवर में पूरी टीम आठ विकेट पर 132 रन ही बनाने में कामयाब हो सकी। विराट कोहली को 90 रनों की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।