X close
X close

VIDEO : जैसा बाप वैसा ही बेटा, शिवनारायण चंद्रपॉल के बेटे ने दे दी है धमाकेदार दस्तक

शिवनारायण चंद्रपॉल के बेटे तेज़नारायण चंद्रपॉल ने वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी दस्तक दे दी है। इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपने पापा की ही तरह बल्लेबाज़ी कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 25, 2022 • 11:31 AM

वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर शिवनारायण चंद्रपॉल के बेटे तेजनारायण चंद्रपॉल ने गुरुवार (24 नवंबर) को ऑस्ट्रेलियाई दौरे का धमाकेदार आगाज़ किया। तेज़नारायण ने प्रधानमंत्री एकादश के खिलाफ वेस्टइंडीज की जर्सी में अपना पहला शतक बनाया। वेस्टइंडीज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 30 नवंबर से पर्थ में दो टेस्ट मैच खेलने हैं और इस सीरीज से पहले कैरेबियाई टीम प्रधान मंत्री एकादश के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रही है।

26 वर्षीय तेज़नारायण ने दौरे के पहले प्रैक्टिस मैच में पदार्पण किया था, जहां उन्होंने पारी की शुरुआत करते हुए केवल चार रन बनाए थे। लेकिन उन्होंने प्रधान मंत्री एकादश के खिलाफ दूसरे चार दिवसीय मैच में अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया और शतक लगा दिया। तेजनारायण ने 293 गेंदों पर 119 रनों की शानदार पारी खेली और इस पारी में उनके बल्ले से 13 चौके और 1 छक्का भी देखने को मिला।

Trending


तेज़नारायण की बैटिंग के दौरान कुछ ऐसे शॉट देखने को मिले जिन्हें देखकर आपको उनके पिता शिवनारायण चंद्रपॉल की याद आ जाएगी। तेज़ की बल्लेबाज़ी का एक वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि वो बिल्कुल अपने पापा शिवनारायण चंद्रपॉल की तरह शॉट्स खेलते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उनकी तकनीक भी हुबहू उनके पापा से मिलती जुलती देखी जा सकती है।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच 30 नवंबर को पहला टेस्ट मैच पर्थ में खेला जाना है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि तेजनारायण वेस्टइंडीज के लिए टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं।