Advertisement
Advertisement

'एबी डी विलियर्स को आउट करना काफी आसान था' 14 साल बाद शोएब अख्तर ने कही बड़ी बात

शोएब अख्तर अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में उन्होंने साउथ अफ्रीकी स्टार एबी डी विलियर्स पर बड़ा बयान दिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 10, 2022 • 14:31 PM
Cricket Image for 'एबी डी विलियर्स को आउट करना काफी आसान है' 14 साल बाद शोएब अख्तर ने कही बड़ी बात
Cricket Image for 'एबी डी विलियर्स को आउट करना काफी आसान है' 14 साल बाद शोएब अख्तर ने कही बड़ी बात (Shoaib Akhtar and AB De Villiers)
Advertisement

साउथ अफ्रीका के पूर्व स्टार बल्लेबाज़ एबी डी विलियर्स अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी से विपक्षी गेंदबाज़ों के लिए काफी परेशानियां खड़ी करते थे। डी विलियर्स ने अपनी बल्लेबाज़ी के दम पर क्रिकेट दिग्गजों को भी अपना दीवाना बनाया, लेकिन पाकिस्तानी स्टार गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने हाल ही में बातचीत करते हुए एबी डी विलियर्स को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। शोएब अख्तर ने कहा कि उन्हें डी विलियर्स को आउट करना काफी आसान लगता था।

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने एक जाने माने यूट्यूब चैनल पर एबी डी विलियर्स के बारे में बातचीत करते हुए कहा, 'मेरी डी विलियर्स से पहली मुलाकात आईपीएल के दौरान साल 2008 में हुई थी। हम एक प्राइवेट पार्टी में गए थे। मैंने उनसे कहा कि तुम एक महान खिलाड़ी हो और साउथ अफ्रीका की कप्तानी करने के लिए तैयार रहो।'

Trending


शोएब ने आगे खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज़ को आउट करना काफी आसान लगता था। वह बोले, 'सौभाग्य से, जब मैं उन्हें फेस करता था तब मैंने उन्हें आउट किया। मुझे लगता था कि उन्हें आउट करना आसान है।' पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा, 'जब हमारा सामना आईपीएल में हुआ, उन्होंने मुझे पुल शॉट खेलने की कोशिश की। मेरी गेंद में काफी गति थी जिस वज़ह से वह शॉट सही से नहीं खेल पाए और अपना कैच थमा बैठे।'

बता दें कि हाल ही में एबी डी विलियर्स ने ट्विटर पर यह खुलासा किया था कि उन्हें शोएब अख्तर की पेस के कारण काफी डरावने सपने आते थे और एक बार शोएब उनका पैर तक तोड़ने वाले थे।

ये भी पढ़े: 'तुमने मेरी टांग लगभग तोड़ दी थी', मुझे आज भी डरावने सपने आते हैं

शोएब अख्तर ने यह भी बताया कि जब एबी डी विलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा की तो उन्हें काफी गुस्सा आया और उन्होंने एक वीडियो बनाते हुए डी विलियर्स को काफी लताड़ा था। बता दें कि एबी डी विलियर्स इंटरनेशनल क्रिकेट के बाद आईपीएल से भी संन्यास की घोषणा कर चुके हैं, लेकिन फैंस को उम्मीद है कि अगले सीज़न वह एक बार फिर आरसीबी की जर्सी में नज़र आएंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement